इनसो अब गांव स्तर पर गठित करेगी कमेटियां, युवाओं को जोड़ने का होगा प्रयास

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Sahab Ram, Yuva Haryana

Panchkula, 25 March, 2019

जननायक जनता पार्टी की छात्र ईकाई इनसो की एक जिला स्तरीय बैठक आज पिंजौर में आयोजित हुई।इस बैठक में मुख्यातिथि के रूप में इनसो उतरी हरियाणा जोन के प्रभारी राजेश पायलेट जी ने शिरकत की। जबकि अध्यक्षता इनसो जिला अध्यक्ष पंकज पवार ने की। इस अवसर पर राजेश ने संबोधित करते हुए कहा कि इनसो पूरे प्रदेश में छात्रों का सबसे मजबूत संगठन है। छात्र क्रांति लाने का काम अगर किसी ने किया है तो वो दिग्विजय सिंह चौटाला जी ने किया है। राजेश पायलट ने कहा कि जल्द ही सभी वरिष्ठ नेताओं और इनसो पंचकूला की कार्यकारिणी से विचार विमर्श करके सभी गाँवों में इनसो के पाँच-पाँच सदस्यों का गठन कर दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि अब इनसो युवाओं की तर्ज पर पूरे प्रदेश में संगठन को मजबूत करने के लिए गांव स्तर पर 5 सदस्यीय कमेटी का गठन करेगी। जिसमें युवा छात्रों को जोड़ा जाएगा और दिग्विजय चौटाला को मजबूत किया जाएगा।गौरतलब है कि युवा जजपा भी पूरे प्रदेश में 1 बूथ-10 यूथ कार्यक्रम करके बूथ स्तर पर जजपा को मजबूत कर रही ह । राजेश पायलट जी ने कहा कि आज मौजूदा समय में सरकार की तानाशाही से अगर कोई मुक्ति दिला सकता है तो वह केवल मात्र जननायक जनता पार्टी ही दिला सकती है ।

इस मौके पर युवा नेता विकास मलिक ने बताया कि युवाओं को जोड़ने के लिए इस प्रकार के कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। उन्होने बताया कि युवाओं में भी इनसो से जुड़ने को लेकर काफी क्रेज है।

इनसो पंचकूला के जिलाध्यक्ष पंकज पवार ने इनसो की कार्यकारणी घोषित करते हुए बताया कि इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला, इनसो प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप देशवाल और उत्तरी जोन इनसो के प्रभारी राजेश पायलट से विचार विमर्श करके अमन मलिक को पंचकूला शहरी अध्यक्ष , रितिक नैन को शहरी उपाध्यक्ष , नवजोत सिंह को पिंजौर ब्लॉक प्रधान और संजय सिंह को पिंजौर ब्लॉक महासचिव नियुक्त किया है । पवार ने बताया कि इनसो कार्यकारणी में मेहनती कार्यकर्ताओ को जगह दी गई हैं और जल्दी ही बाकी नियुक्तियां भी कर दी जायेगी ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *