इनेलो की छात्र इकाई ने की कई नियुक्तियां, कई यूनिवर्सिटी के प्रधान किये नियुक्त

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 12 March, 2019
इंडियन नेशनल लोकदल की छात्र इकाई आईएनएलडी छात्र संघ (आईएसओ) ने घोषणा की कि उनके संगठन से जुड़ा कोई भी छात्र देश या प्रदेश की सक्रिय राजनीति में चुनाव नहीं लड़ेगा। यह जानकारी आईएसओ के राष्ट्रीय प्रभारी अर्जुन चौटाला ने प्रैसवार्ता के दौरान दी। उन्होंने कहा कि आईएसओ छात्रों के मुद्दों को उठाने के लिए बनाया गया है और उनके संगठन का केंद्र केवल विश्वविद्यालय और कॉलेज में पढऩे वाले छात्रों की समस्याएं और हित ही रहेंगे।
प्रैसवार्ता के दौरान अर्जुन चौटाला और आईएसओ के प्रदेशाध्यक्ष रामबीर बडाला ने छात्र संघ के पदाधिकारियों की भी घोषणा की। पदाधिकारियों में अक्षय हथीरा को कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय व प्रद्युम्न चहल को यूनिवर्सिटी कालेज का, हितेश कुमार को इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय रेवाड़ी, नरविंद्र सिंह बबल को चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय, अंकुश मलिक को दीनबंधु छोटूराम साइंस और तकनीकी विश्वविद्यालय का और अंकुश जागलान को केएम कॉलेज नरवाना का अध्यक्ष बनाया गया है। वहीं सुनील कादियान को एमडीयू का अध्यक्ष व विनित पंघाल को प्रभारी बनाया गया है साथ ही भारती शर्मा को गर्ल कोर्डिनेटर का जिम्मा सौंपा गया है। इनके अतिरिक्त करुण चौधरी को चंडीगढ़ का प्रभारी बनाया गया।
प्रैसवार्ता के दौरान आईएसओ राष्ट्रीय प्रभारी ने लोकल छात्रों को संबंधित विश्वविद्यालयों और कॉलेजों में दस प्रतिशत आरक्षण देने की सरकार से मांग की। इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में उच्च पदों पर 75 प्रतिशत और दूसरे ओहदों पर 100 प्रतिशत आरक्षण की भी मांग की। अर्जुन चौटाला ने कहा कि उनका संगठन जून में नए छात्रों के लिए प्रदेश के हर विश्वविद्यालय में नोट्स बैक भी खोलेगा। इस अवसर पर प्रदेश प्रभारी  संदीप और छात्र नेता रमन ढाका भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *