आईएसओ ने चंडीगढ़ में की अहम नियुक्तियां, जानिए

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Chandigarh

इंडियन नेशनल लोकदल की छात्र इकाई इनेलो छात्र संघ (आईएसओ) में चंडीगढ़ व पंचकूला के आईएसओ प्रभारी करुण चौधरी ने आईएसओ के राष्ट्रीय प्रभारी अर्जुन सिंह चौटाला से विचारविमर्श कर जसप्रीत धालीवाल को चंडीगढ़ स्टेट का आईएसओ अध्यक्ष नियुक्त किया है और इस छात्र संगठन में चंडीगढ़ की कमेटी का भी गठन किया है जिसका इंचार्ज सुनील शालू मलिक को बनाया गया है।
करुण चौधरी ने बताया कि इनेलो के छात्र संगठन आईएसओ में उपरोक्त नियुक्तियां सितंबर माह में चंडीगढ़ में होने वाले वाले छात्र संघ चुनाव के लिए की गई हैं जिनको चंडीगढ़ के सभी 11 कॉलेज व पीयू में आगे की कार्यकारिणी नियुक्त करने की जिम्मेदारियां दी गई हैं। उन्होंने बताया कि इनेलो का छात्र संगठन शहर के छात्र चुनावों में बढ़-चढक़र भाग लेगा और जीत हासिल कर आईएसओ का परचम लहराएगा।
उन्होंने बताया कि आने वाले कुछ दिनों में चंडीगढ़ की कमेटी के साथ-साथ ब्लॉक लेवल पर 15 और कमेटियों का भी गठन किया जाएगा जिनमें पंचकूला, कालका, नारायणगढ़, बद्दी, मोहाली और जीरकपुर आदि शामिल हैं। इन कमेटियों से आसपास के छात्रों के जोडक़र आईएसओ को और मजबूत किया जाएगा। इस दौरान पंचकूला के युवा शहरी प्रधान सोनू गोयत, राहुल, विकास, सुमित, जतिन, प्रवेश राणा सहित अनेकों छात्र मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *