फरीदाबाद लोकसभा चुनाव में आया बड़ा मोड़, जाट समाज ने महापंचायत कर बसपा उम्मीदवार मनधीर सिंह मान को दिया खुला समर्थन

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Dinesh Kumar, Yuva Haryana

Faridabad, 3 May, 2019

एक बार फिर फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के चुनाव में बड़ा मोड आ गया है, जाट समाज की बेरूखी अब खुलकर सामने आ गई है और जाट समाज ने महापंचायत कर बसपा उम्मीदवार मनधीर सिंह मान के पक्ष में समर्थन देने का फैसला लिया है।

गांव मर्रोली में 2 घंटे तक चली महापंचायत में 52 पाल के पंच अरुण जेलदार और अलग अलग पालों के पंचों ने मनधीर सिंह मान का खुला समर्थन करके राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं को जन्म दे दिया और चुनाव को तरफा झुका दिया है। जिसपर कर बसपा उम्मीदवार मनधीर सिंह मान ने सर्व समाज का अभार व्यक्त किया है।

महापंचायत में पहुंचें 52 पाल के पंच अरुण जेलदार और तेवतिया पाल अध्यक्ष बालकराम तेवतिया ने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार ने जाट समाज को बहुत उपेक्षित किया है, बार – बार वायदे करके धोखा दिया है। इसलिए आहत होकर उन्होंने फैंसला लिया है कि मानधीर सिंह मान को उनका समाज समर्थन देता है और उम्मीद करता है कि 36 बिरादरी भी मनधीर मान को अपना आर्शीवाद देगी।

वहीं पंचों ने कहा कि मनधीर सिंह मान ने समाज के लिये बहुत काम किये जिन्हें भुलाया नहीं जा सकता। इस समर्थन के बाद मनधीर सिंह मान ने सर्व समाज को बहुत – बहुत धन्यवाद किया है और भरोसा दिलाते हुए वायदा किया है कि जीते जी वह समाज के मान- सम्मान को कभी झुकने नहीं देंगे। अब उन्हें पक्का विश्वास हो गया है कि फरीदाबाद की जनता इस बार दोनों उम्मीदवारों की जमानत जब्त करके उन्हें भारी मतों से विजयी बनायेगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *