Home Breaking मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात के बाद भाजपाई हुए पूर्व मंत्री जयप्रकाश गुप्ता

मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात के बाद भाजपाई हुए पूर्व मंत्री जयप्रकाश गुप्ता

0
0Shares

Yuva Haryana

Chandigarh, 25 April, 2019

करनाल से दो बार विधायक रह चुके और बीते विधानसभा चुनाव लड़ चुके पूर्व मंत्री जयप्रकाश गुप्ता ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात के बाद भाजपा की सदस्यता ले ली। चंडीगढ़ मुख्यमंत्री आवास पहुंचे पूर्व मंत्री गुप्ता और उनके समर्थकों को भाजपा का पटका पहनाया गया और पूरा मान-सम्मान रखने का भरोसा दिया गया।

वीरवार दोपहर पूर्व मंत्री जयप्रकाश गुप्ता अपने समर्थकों सहित मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिलने पहुंचे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केंद्र और मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सुशासन और पारदर्शी व्यवस्था की तारीफ करते हुए भाजपा की सदस्यता ली। उन्होंने कहा कि युवा वर्ग को योग्यता के साथ रोजगार अवसर दिलाकर भाजपा सरकार ने युवाओं के मनोबल में बढ़ोतरी की है और समाज के अंतिम व्यक्ति तक बिना दलाल तंत्र योजनाओं का लाभ पहुंचना सुनिश्चित हुआ।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भाजपा में शामिल हुए पूर्व आबकारी मंत्री जयप्रकाश गुप्ता एवं उनके समर्थकों का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि हरियाणा में आमजन भाजपा की नीतियों में लगातार जुड़ रहे हैं। केंद्र-प्रदेश में भाजपा द्वारा आमजन के भरोसे को लगातार जीतने का काम किया है। नगर निगम चुनाव, जींद उपचुनाव के परिणाम से विपक्षी दलों को लगातार जनता द्वारा नकारे जाने से भी भाजपा मजबूत हुई है और वर्तमान आम चुनाव में हम प्रदेश की सभी 10 सीटों को बड़े अंतर से जीतेंगे।

इस मौके पर मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन, करनाल भाजपा जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द, यशपाल ठाकुर, प्रकाश पंवार, दीपक ठाकुर सतेंद्र शर्मा, सूरत सिंह, नसीब सिंह, बीरबल शर्मा, जगदीप सिंह एडवोकेट, अंशुल बंसल, कृष्ण कपूर, राहुल जैन आदि मौजूद रहे।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा में आज आए कोरोना के 372 नए पॉजिटिव केस, अब तक 287 लोगों की हो चुकी मौत

Yuva Haryana, Chandigarh     ये भी पढ़…