बहादुरगढ़ से हुई शुरु हुई मुख्यमंत्री खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा, बादली विधानसभा में की जनसभा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Bahadurgarh, 27 August 2019 

प्रदेश में अगली बार भाजपा सरकार आने पर बादली का गांव का दर्जा बदलकर नगरपालिका कर दिया जाएगा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जन आशीर्वाद यात्रा पर बादली गांव में यह घोषणा की है । मुख्यमंत्री ने बादली के लिए सीवरेज व्यवस्था, नया बस अड्डा और सो बेड का बड़ा अस्पताल देने की घोषणा भी की। कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ की मांग पर बोलते हुए मुख्यमंत्री ने सभी मांगों को मंजूर कर लिया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि अगली बार सरकार बनते ही बादली को नगरपालिका बना दिया जाएगा।

पेयजल समस्या के समाधान के लिए मुख्यमंत्री ने बादली की जनसभा में हरियाणा के लोगों से एक बड़ा वादा भी किया है। उन्होंने कहा कि अगले सरकार के कार्यकाल की सबसे बड़ी प्राथमिकता हर रसोई में नल के साथ जल पहुंचाना होगा। यानी पेयजल की समस्या का पूरा समाधान किया जाएगा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि सरकार का लक्ष्य सुरक्षा, शिक्षा और स्वास्थ्य में सुधार करना है। लोगों को बेहतर सुविधाएं मुहैया करवाने पर भी सरकार का पूरा जोर रहेगा।

मुख्यमंत्री ने प्रदेश की पिछली सरकारों पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा तो फक्कड़ लोगों की पार्टी है। जो अपने परिवार के लिए नहीं बल्कि देश के लिए सेवा करते हैं। जबकि पहले की सरकारें मैं और अपना परिवार सम्पन्न बनाने में जुटी रहती थी। मुख्यमंत्री ने बादली हलके के विकास की चर्चा करते हुए कहा कि बादली में 1000 करोड़ रुपए से ज्यादा के काम हुए हैं। एम्स और केएमपी यानी कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे बनने से विकास और भी ज्यादा तेज गति से होगा। बाढ़सा एम्स को एयरपोर्ट से सीधा जोड़ने के लिए सड़क की मंजूरी भी दे दी गई है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बादली को विकास के मामले में बहुत आगे लेकर जाया जाएगा। जन आशीर्वाद यात्रा के सातवें दिन बहादुरगढ़ विधानसभा से मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने यात्रा की शुरुआत की। बहादुरगढ़ के नयागांव और सौलधा होते हुए यात्रा बादली हल्के में प्रवेश कर गयी। इस दौरान कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़, कैबिनेट मंत्री राव नरबीर, सांसद संजय भाटिया, सांसद अरविंद शर्मा, विधायक नरेश कौशिक, भाजपा जिलाध्यक्ष बिजेंद्र दलाल भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *