जननायक जनता पार्टी के पंचायती राज प्रकोष्ठ का विस्तार, कई महत्वपूर्ण नियुक्तियां

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Chandigarh, 26 July, 2019

जननायक जनता पार्टी ने अपने पंचायती राज प्रकोष्ठ का विस्तार करते हुए कई महत्वपूर्ण नियुक्तियां की है। इस प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष राजेंद्र लितानी और प्रभारी जगरूप गगसिना ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की सलाह से नई नियुक्तियों की सूची जारी की है। इस सूची में एक जिला अध्यक्ष और 28 हलका प्रधानों के नाम शामिल है।

जेजेपी पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष राजेंद्र लितानी ने बताया कि पार्टी ने जाहिद हुसैन को नूंह जिले की जिम्मेदारी देते हुए उन्हें इस प्रकोष्ठ का जिलाध्यक्ष बनाया है।

उन्होंने बताया कि पंचायती राज प्रकोष्ठ में हलका प्रधानों की नियुक्तियां करते हुए सिरसा हलके में हनुमान गोदारा, डबवाली में शमशेर सहारण कशमीरा, ऐलनाबाद में रिछपाल सिंह, कालांवाली में राज सिंह, रानियां में इंद्रपाल को हलका अध्यक्ष बनाया है।

इसी क्रम सोनीपत में सतीश आंतिल, खरखौदा में नरेंद्र सिंह, राई में अशोक बत्रा, गन्नौर में दलबीर सिंह, बरोदा में समुंद्र सिंह, गोहाना में दीपक नैन, पलवल में कमल सिंह, होडल में देवेंद्र सिंह, हथीन में ब्रह्मदत्त शर्मा को हलका प्रधान के पद पर नियुक्त किया है।

वहीं जजपा पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रभारी जगरूप गगसिना ने बताय कि फरीदाबाद एनआईटी में गजेंद्र सिंह, तिगांव में हरेंद्र करहाना, पृथला में रामपाल लांबा, रोहतक में नवदीप, महम में रविंद्र, कलानौर में जय भगवान, गढ़ी सांपला किलोई में सज्जन सिंह जेजेपी के पंचायती राज प्रकोष्ठ में हलका प्रधान होंगे।

इनके अलावा हलका अध्यक्षों की सूची में महेंद्रगढ़ में संतोष कुमार, नारनौल में दाता राम, नांगल चौधरी में रोहताश, अटेली में अभय सिंह, नूंह में आस मोहम्मद, फिरोजपुर झिरका में जुम्मेखान और पुन्हाना में शकील का नाम शामिल है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *