करनाल आईटीआई के छात्रों और अध्यापकों पर लाठीचार्ज निंदनीय – जतिन खिलेरी

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Fatehabad, 13 April, 2019

करनाल में आईटीआई के छात्रों और अध्यापकों पर पुलिस द्वारा किए गए बर्बरतापूर्ण लाठीचार्ज की इनसो कड़े शब्दों में निंदा करती है। । इनसो जिला अध्यक्ष जतिन खिलेरी ने कहा कि छात्रों पर लाठीचार्ज सरकार की तानाशाही का सबूत है।

इनसो 15 अप्रैल को फतेहाबाद में करनाल में छात्रों अध्यापको पर हुए लाठीचार्ज का विरोद्ध प्रर्दशन करेगी । भाजपा सरकार ने अपने खिलाफ उठने वाली आवाज को हमेशा इसी तरह से दबाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि आईटीआई में पढ़ने- लिखने वाले छात्रों पर पुलिस की कार्रवाई बिल्कुल नाजायज है।

इनसो जिला अध्यक्ष जतिन खिलेरी ने कहा कि पुलिसकर्मियों ने आईटीआई परिसर में घुसकर शांति से अपने कार्यालय में बैठे अध्यापकों और प्रिंसिपल पर लाठीचार्ज किया और उनकी जमकर पिटाई की।

इनसो अध्यक्ष ने कहा कि सरकार और पुलिस ने शर्मसार करने वाला काम किया है। इनसो जिला अध्यक्ष जतिन खिलेरी ने कहा कि सरकारी बसों के चालकों की लापवरवाही का परिणाम छात्रों को भुगतना पड़ता है। परिवहन विभाग भी हादसों के इंतजार में रहता है। इनसो जिला अध्यक्ष जतिन खिलेरी  ने कहा कि इनसो राज्यपाल और मानव अधिकार आयोग के सज्ञान में यह मामला लाएगी। पत्र लिखकर दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की जाएगी। सरकार का असली चेहरा सामने आया है, इतनी बेरहमी से पीटा गया,आज हमारे छात्रों को गोलियां लाठियां चलाई गई, क्या यह आतंकवादी थे?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *