ईयरफोन लगा कर चला रहा था जेसीबी, एक महिला को कुचला, अस्पताल ले जाते वक्त मौत

अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Panipat, 26 Jan,2019

ईयरफोन लगाकर जेसीबी चला रहे चालक ने एक महिला को जेसीबी से कुचल दिया। मामला पानीपत के विद्यानंद कॉलोनी का है, जहां एक महिला नफीसा (65) बहन राशिदा के पास मिलने जा रही थी। वह शंभु फैक्ट्री के पास पहुंची थी तो सामने एक जेसीबी सीवर लाइन के लिए खुदाई कर रही थी।

महिला जेसीबी के पीछे से निकलने लगी तो चालक ने बगैर देखे जेसीबी का पिछला पंजा चला दिया। जिससे महिला जेसीबी की चपेट में आकर नीचे गिर गई। लोग चिल्लाते रहे, लेकिन आरोपी चालक जेसीबी चलाता रहा। जेसीबी के पंजे की चपेट में आने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। भीड़ को देखकर चालक जेसीबी छोड़कर मौके से फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि जोसीबी के पंजे के दबाव के कारण महिला के पेट का अधिकांश हिस्सा दूसरी तरफ चला गया और पैर की हड्डी भी टूट गई। लोगों ने महिला को जेसीबी के नीचे से निकाला। परिजनों ने उसे उपचार के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया। जहां से डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज खानपुर रेफर कर दिया, लेकिन महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी एएसआई सुभाष चंद ने बताया कि शुक्रवार सुबह शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। आरोपी जेसीबी चालक के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *