कल कांग्रेस में शामिल हुए थे कमलबीर, आज जेडीयू ने दिया ये बयान

Breaking Uncategorized चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Sahab Ram, Yuva Haryana

Chandigarh, 22 Feb, 2019

जेडीयू हरियाणा के संयोजक विजयपाल मघान ने कहा कि प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री राव नरवीर सिंह के भाई कमलवीर यादव का जेडीयू से कोई नाता नहीं है। कमलवीर यादव के जेडीयू की हरियाणा इकाई का कांग्रेस में विलय कर देने संबंधी कांग्रेस का दावा बहुत बड़े झूठ के अलावा कुछ नहीं है। सच्चाई यह है कि कांग्रेस हरियाणा में लगभग मृत प्राय: हो चुकी है और इस तरह के झूठ के सहारे वह अपने अंदर नए प्राण फूंकने का विफल प्रयास कर रही है।
शुक्रवार को यहां जेडीयू कार्यालय में बुलाए गए पत्रकार सम्मेलन में विजयपाल मघान ने कहा कि कमलवीर यादव 2017 में ही जेडीयू से बाहर हो गए थे। इस समय हरियाणा जेडीयू के प्रदेशाध्यक्ष और हरियाणा जेडीयू के संयोजक वह खुद हैं। हरियाणा जेडीयू प्रदेश में एक मजबूत राजनीतिक ताकत है और उनकी पार्टी हरियाणा में लोकसभा की सभी 10 तथा विधानसभा की सभी 90 सीटों पर मजबूती के साथ चुनाव लडऩे की तैयारी में है। मघान ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस का अस्तित्व समाप्त हो रहा है तथा अपने समाप्त हो रहे अस्तित्व को बचाने के लिए ही कांग्रेस ने कमलवीर यादव को हरियाणा जेडीयू का अध्यक्ष बताते हुए उन द्वारा जेडीयू हरियाणा के कांग्रेस में विलय जैसा बहुत बड़ा झूठ फैलाया है।
मघान ने कहा कि कांग्रेस के पास प्रदेश में कोई जनाधार नहीं बचा है। जींद उप चुनाव में जिस तरह कांग्रेस के बड़े चेहरे रणदीप सुरजेवाला की जमानत मुश्किल से बच पाई है, उससे साफ है कि हरियाणा में कांग्रेस राजनीतिक रूप से मृत प्राय: है तथा मृत प्राय: कांग्रेस में नए प्राण फूंकने के लिए कांग्रेस के पास जनता से जुड़े मुद्दों का भारी अभाव है। इसमें वह झूठ का सहारा ले रही है तथा इससे कांग्रेस को फायदे की बजाय और नुकसान होगा। 3 मार्च को पटना में एनडीए की रैली में वह हरियाणा जेडीयू का प्रतिनिधित्व करने के लिए जा रहे हैं। हरियाणा जेडीयू के प्रदेश प्रभारी राज सिंह मान हैं तथा राज सिंह मान और उनके नेतृत्व में प्रदेश में जेडीयू एक मजबूत राजनीतिक ताकत होने का सबूत आगामी लोकसभा और हरियाणा विधानसभा चुनाव में दे देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *