अंकित भादू एनकांउटर से जुड़े अजय डंका हत्याकांड के तार, अनिल छिपी का भी नाम आया सामने

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Jhajjar, 09 Feb,2019

मांडौठी के कुख्यात अपराधी अजय डंका की गोलियों से भूनकर हुई हत्या के मामले में अभी तक पुलिस को कोई बड़ी कामयाबी हाथ नहीं लगी है। हांलाकि इस मामले में रोहतक के कारौर गांव के गैंगस्टर अनिल छिपी का नाम आ चुका है। इसके साथ ही मोहाली के जीरकपुर के पास शुक्रवार को हुए एनकाउंटर के बाद पकड़े गए अपराधियों के भी पुलिस डंका हत्याकांड से जुड़े होने की बात कर रही है।

पुलिस का कहना है कि पकड़े गए बदमाश डंका हत्याकांड में शामिल हो सकते हैं। इस बीच बहादूरगढ़ पुलिस अभियुक्तों की तलाश कर रही है। पुलिस ने अजय हत्याकांड में 6 लोगों के शामिल होने की बात कर रही है, लेकिन अब तक किसी का नाम सामने नहीं आया है।

पुलिस को शक है कि अजय की हत्या में अनिल छिपी का ही हाथ है, क्योंकि अनिल के पिता की हत्या में अजय का हाथ था। फिलहाल अजय जेल में है और वहीं से ही अपना गिरोह चला रहा है।

अब शुक्रवार को हुए एनकाउंटर में गैंगस्टर अंकित भादू के पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने के बाद उसके जो साथी पकड़े गए, उनसे पता चला कि अजय डंका हत्याकांड में उनका हाथ था।

पुलिस इस सवाल का भी जवाब तलाश रही है कि अजय की लोकेशन का पता हमलावरों को कैसे लगा? घटना के समय की सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि जैसे ही अजय पार्षद के दफ्तर से निकलकर अपनी बाइक पर बैठता है, पिछे से हमलावर आकर उस पर गोलियों की बौछार कर देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *