गैंगस्टर अशोक प्रधान गैंग के दो शार्प शूटर को झज्जर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

jhajjar, 28 August 2019 

 

हत्या,लूट सहित कई संगीन वारदातों को अंजाम देने वाले दिल्ली के दो शार्प शूटर को झज्जर पुलिस ने केएमपी पर दबोचा है। मुख्य गैंगस्टर अशोक प्रधान की गैंग से सम्बन्ध रखने वाले इन बदमाश के नाम सनम डागर उर्फ सोनू पुत्र महेश कुमार निवासी गांव समसपुर खालसा दिल्ली तथा इब्राहिम उर्फ चीकू पुत्र अकबर अली निवासी गांव बवाना दिल्ली बताए गए है।

 

दोनों बदमाशों को गिरफ्तारी के लिए झज्जर जिला मुख्यालय पर स्थित एसपी कार्यालय में मीडिया के सामने खड़ा कर 21 संगीन वारदातों को अंजाम देने का स्वयं एसपी अशोक कुमार ने खुलासा किया। एसपी के मुताबिक पुलिस की गिरफ्त में आए यह दोनों बदमाश बहादुरगढ़ में किसी संगीन वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे।

 

लेकिन पुलिस ने एक गुप्त सूचना पर समय रहते ही इन्हें धर-दबोचा। पुलिस को इनके कब्जे से दो अवैध हथियार, जिंदा कारतूस व एक बाईक भी बरामद हुई है। एसपी का यह भी कहना है कि अशोक प्रधान की गैंग से सम्बन्ध रखने वाले इन दोनों बदमाशों ने पुलिस पर फायर किया गया। काफी देर की मुठभेड़ के बाद पुलिस ने इन्हें धर दबोचा।

 

एसपी का यह भी कहना है कि गिरफ्त में आए इन दोनों बदमाशों पर दिल्ली पुलिस ने लाखों रूपए का ईनाम भी घोषित किया हुआ है। यह दोनों ही बदमाश दिल्ली,हरियाणा,यूपी व एमपी पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए थे। उन्होंने कहा कि पुलिस का प्रयास अदालत में पेश करने के बाद इन्हें रिमांड पर लेने का है। पूछताछ में इन सभी से अन्य कई संगीन वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *