जींद, करनाल के स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला, बाहरी गांव में महिला दे रही थी लड़का होने के दवा

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा

करनाल जिले के बाहरी गांव के एक घर में छापा मारने करनाल और जींद जिले की स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची थी।  विभाग की टीम को जानकारी मिली थी कि बाहरी गाव में एक महिला लड़का होने की दवाई देती है। लेकिन छापा मारना स्वास्थ्य विभाग की टीम को महंगा तब पड़ गया जब महिला के साथियों ने विभाग की टीम के साथ मार पीट करके घायल कर दिया। इसकी जानकारी पुलिस को दे दी है। लेकिन  पीटने से पहले आरोपी महिला के साथी ने कहा मेरी मुख्यमंत्री के ओएसडी से बात हो चुकी है, निकालो इन्हें बाहर !

बता दें कि बाहरी गांव में लड़का होने की दवाई देने वाली महिला के बारे में स्वास्थ्य विभाग की टीम को जानकारी मिली थी। जिसके बाद छापा मारने वाली टीम में अपने कुछ सदस्य महिला के घर में नकली ग्राहक बनाकर लड़का होने वाली दवा लेने के लिए भेज दिए और अचानक से पूरी टीम ने घर पर छापा मार दिया और वहां पर सभी दवाइयों जड़ी-बूटियों को कब्जे में लेकर बयान दर्ज करने लगे।

तभी महिला का साथी वह आया और उसने अपने दर्जनों साथियों के साथ मिलकर स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला कर दिया, जिसमे कई डॉ समेत टीम के कई सदस्य घायल हो गए। जिस कारण टीम को अपनी जान बचाकर मौके पर से भागना पड़ा।

बताया जा रहा है कि महिला का साथी जिसने हमला किया था वह किसी मौजूदा विधायक का गनमैन बताया जा रहा है और हमला करने से पहले उसने यह जरुर कहा की मेरी सीएम के ओएसडी से बात हो गई है इन्हें बाहर निकालो। जिसके बाद सभी आरोपी बदमाशो ने स्वास्थ्य विभाग की टीम पर लात- घुसो से हमला कर दिया और उनके कुछ कैमरा तोड़ दिए जिससे वह वहां की रिकार्डिंग कर रहे थे ।

बता दें कि इस हमले में टीम के साथ गए कई सदस्य घायल हुए है कई टीम मेम्बरो को चोटे लगी है जिसमे करनाल स्वास्थ्य विभाग के डीप्टी सीएमओ राजिंदर कुमार भी शामिल है। उन्होंने अपना सिटी स्कैन भी करवा लिया हांलाकि विभाग की तरफ से इस मामले की शिकायत असंध थाने में दर्ज करवा दी गई है जिसपर पुलिस करवाई भी कर रही है।

Read This Story

अहीरवाल गढ़ में राव इंद्रजीत का शक्ति प्रदर्शन, क्या है रैली के राजनीतिक मायने ?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *