अजय चौटाला की जींद कार्यकारिणी मीटिंग के पोस्टरों पर नहीं दिखा इनेलो का कोई नाम

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Jind, 17 Nov, 2018

जींद में आज अजय चौटाला द्वारा एक अहम मीटिंग की जा रही है। यहां अजय चौटाला और नैना चौटाला का जींद पहुंचने पर फूलों की बारिश करके स्वागत किया गया। भारी तादाद में यहां भीड़ भी देखने को मिली है, बावजूद इसके की अभय चौटाला द्वारा चंडीगढ़ में भी एक अहम मीटिंग की जा रही है।

उम्मीद है कि दोनों भाईयों द्वारा की जा रही है इन मीटिंग में कोई बड़ा फैसला भी सामने आ सकता है। बताया जा रहा है कि अजय चौटाला, दुष्यंत चौटाला और विधायक नैना चौटाला दीप पैलेस में पहुंच चुकें हैं। पैलेस के बाहर समर्थकों की काफी भीड़ देखने को मिली है और लोगों द्वारा “आया आया- सीएम आया” नारा लगाकर दुष्यंत का भी जोरदार स्वागत किया गया है।

यहां इनेलों कार्यकर्ताओं ने भी अजय, दिग्विजय और दुष्यंत के समर्थन में नारे लगाए हैं। इसके साथ ही दिग्विजय ने अलग पार्टी बनाए जाने के सवाल पर यह भी कहा है कि पार्टी का झंडा हरा ही रहेगा।  दिग्विजय चौटाला ने यह भी बयान दिया कि जो भी फैसला लिया जाएगा सर्वमान्य होगा। इसके साथ ही उन्होंने आज का दिन ऐतिहासिक दिन भी बताया।

दिग्विजय ने कहा कि कोई भी फैसला बंद कमरे के अंदर नहीं लिया जाएगा। मीडिया के सामने ही फैसला लिया जाएगा और कहा कि अजय चौटाला के फैसले का हम अनुसरण करेंगे।

इसके साथ ही जींद मीटिंग में दिलचस्प बात तो यह लगी कि यहां पोस्टरों में हरा रंग तो देखा गया, लेकिन इनेलो शब्द ही गायब था। दीप पैलेस में आयोजित मीटिंग के बाहर पोस्टरों पर लिखा है कि आप सभी का प्रदेश कार्यकारिणी की मीटिंग में स्वागत है। पूरे बैनर में इनेलो शब्द नहीं दिखा।

तो वहीं दिल्ली इनेलो प्रदेश की पूरी इकाई ने इस्तीफा दे दिया है। डॉ अजय सिंह चौटाला उन्होंने समर्थन किया है। इतना हीं नहीं प्रवक्ता दिनेश डागर ने भी इनेलो छोड़ने की घोषणा कर दी है।

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *