जेजेपी- आप की 7 मई को हिसार में होगी बड़ी रैली, केजरीवाल रहेंगे मौजूद – दुष्यंत चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Hisar, 1 May, 2019

हिसार से सांसद एवं भारतीय जननायक जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के साझे उम्मीदवार दुष्यंत चौटाला ने हलका उकलाना के विभिन्न गांव का दौरा किया। इस मौके पर उनके साथ उकलाना विधायक समेत जेजेपी और आम आदमी पार्टी के अनेक पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

गांव सरहेड़ा में पहुंचने पर सांसद दुष्यंत चौटाला का जोरदार स्वागत किया गया। एक किलोमीटर दूर से बाइकों के जत्थे के साथ दुष्यंत चौटाला को गांव में ले जाया गया। वहीं दुष्यंत चौटाला ने स्वंय ट्रैक्टर चलाकर गांव की चौपाल तक का सफर तय किया।

लोगों को संबोधित करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहां की पांच साल तक उन्होंने सांसद के रूप में सेवा की है और हिसार लोकसभा क्षेत्र में कार्य किए हैं। साथ ही कहा कि अब चुनाव में मात्र 11 दिन बाकी है और तब तक एक-एक कार्यकर्ता अपने आप को दुष्यंत समझ कर अपनी जिम्मेदारी निभाएं। उन्होंने कहा कि 12 मई को ज्यादा से ज्यादा चप्पल के निशान पर मतदान करके दोबारा से उन्हें संसद में भेजने का कायम करें।

भाजपा प्रत्याशी पर तीखा प्रहार करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जिनके पिता केंद्र में मंत्री एवं राज्यसभा सांसद, माता विधायक का और खुद डीसी है फिर भी वोट मोदी के नाम पर मांग रहे हैं। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अगर वह मोदी का नाम छोड़कर लोगों के बीच वोट मांगने गए तो लोग उनकी जमानत जब्त कर देंगे।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 5 साल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेश में कोई कार्य नहीं किए। मुख्यमंत्री मनोहर लाल मोदी का फोटो हटाकर अपना फोटो लगाएं और फिर देखें कि लोग किस प्रकार से हरियाणा में उन्हें उनकी असलियत दिखा देते हैं।

सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा आम आदमी पार्टी और जेजेपी के इस गठबंधन से लड़े जा रहे चुनाव में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 7 मई को एक बड़ी जनसभा को संबोधित करने हिसार आएंगे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *