कांग्रेस से गठबंधन को राजी नहीं JJP, कांग्रेस ने AAP से किया किनारा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 13 March, 2019

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज ट्वीट कर राहुल गांधी से हरियाणा में आम आदमी पार्टी और जेजेपी से गठबंधन पर सोचने की बात कही थी, लेकिन अब अरविंद केजरीवाल के ट्वीट के बाद जेजेपी की तरफ से कांग्रेस के साथ गठबंधन ना करने की बात कही गई है, वहीं कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने आप से गठबंधन से किनारा किया है।

आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा था कि हरियाणा में बीजेपी को हराने के लिए कांग्रेस, जेजेपी और आप को एकजुट होने की जरुरत है। इसके बाद अब जेजेपी और कांग्रेस की तरफ से प्रतिक्रिया आई है।

जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डॉ केसी बांगड़ ने कहा है कि जेजेपी हरियाणा में एक मजबूत पार्टी बन चुकी है और सभी सीटों पर अकेले मजबूती से चुनाव लड़ने में सक्षम है। आम आदमी पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल के सांझा गठबंधन की संभावनाओं पर आए बयान पर केसी बांगड़ ने कहा कि जेजेपी ने ना तो कभी कांग्रेस के साथ गठबंधन की किसी संभावना पर विचार किया और ना ही आगे करेगी। केसी बांगड़ ने स्पष्ट किया कि जेजेपी ऐसे किसी गठबंधन का हिस्सा नहीं बनेगी जिसमें कांग्रेस शामिल हो।

इधर दिल्ली में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि आम आदमी पार्टी के साथ हरियाणा में कांग्रेस का गठबंधन नहीं होगा। उन्होने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस अपने अकेले दम पर सभी लोकसभा और विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *