जजपा के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का विस्तार, 6 वरिष्ठ पदाधिकारी और 22 जिलाध्यक्ष नियुक्त

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Sahab Ram, Yuva Haryana

Chandigarh, 20 March, 2019

जननायक जनता पार्टी ने अपने अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ में 28 महत्वपूर्ण नियुक्तियां की हैं। पार्टी ने मैडम राजहसीना, मोहम्मद शरीफ और कोसर को प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया है जबकि जीवन खान, जोरावर अली और पप्पू खान दादरी इस प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव होंगे। जेजेपी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रभारी मोहसिन खान चौधरी और प्रदेशाध्यक्ष हरफूल खान भट्टी ने बताया कि जननायक जनता पार्टी 36 बिरादरी की पार्टी है और सभी को साथ लेकर चलती है। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने देश में लोगों को धर्म के नाम पर और हरियाणा में जाति के नाम पर बांटने की हल्के स्तर की राजनीति की है जो दुर्भाग्यपूर्ण है। मोहसिन खान ने कहा कि चौधरी देवीलाल के परिवार ने हमेशा लोगों को कमेरे और लुटेरे के रूप में देखा है और हर जाति-धर्म के कमेरे लोगों के हित की राजनीति की है।

हरफूल खान भट्टी ने बताया कि पानीपत जिले में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की जिम्मेदारी अमरीस खान, करनाल में हजुर सिंह, कुरुक्षेत्र में कर्मदीन, अंबाला में मतलूब हसन, पंचकूला में नाजरखान, यमुनानगर में इंतजार अली, कैथल में बलविंद्र सिंह को दी गई है। वहीं जींद में नसीब खान, नूंह में अमीन बिछोर, पलवल में मो. कासिम सरपंच, फरीदाबाद में रमजान खान जजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष होंगे।

हरफूल खान भट्टी ने ये भी बताया कि अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी गुरुग्राम में जान मोहम्मद, सोनीपत में फारूक छोक्कर, सिरसा में वकील रशाविंद्र सिंह संधू, फतेहाबाद में फतेदीन को दी गई है।

साथ ही हिसार में सतबीर खान, झज्जर में संदीप खान, भिवानी में सुगनखान, दादरी में उम्मेद खान, महेंद्रगढ़ में शफी मोहम्मद, रेवाड़ी में मोबीन खान, रोहतक में गुरप्रीत सिंह कोचर को अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *