जेजेपी ने 2 प्रदेश उपाध्यक्ष, 17 सहसचिव और 33 हलका प्रधानों को किया नियुक्त

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Chandigarh, 5 September 2019

जननायक जनता पार्टी ने अपने युवा प्रकोष्ठ का विस्तार करते हुए कई महत्वपूर्ण नियुक्तियां की हैं। युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रभारी सुमित राणा और प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवन ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की सलाह से 52 पदाधिकारियों की नियुक्तियों की सूची जारी की है। इस सूची में 2 प्रदेश उपाध्यक्ष, 17 प्रदेश सहसचिव और 33 हलका प्रधानों के नाम शामिल है।

जेजेपी युवा प्रकोष्ठ के प्रभारी सुमित राणा ने बताया कि पार्टी ने गुरुग्राम निवासी मनोज बंधवाडी और गन्नौर निवासी संदीप ठरू को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए इस प्रकोष्ठ का प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया है।

वहीं युवा जेजेपी के प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान ने बताया कि इस प्रकोष्ठ के प्रदेश सहसचिव के पद पर पृथला निवासी नागेश तेवतिया, दादरी निवासी आनंद बडराई, बवानी खेड़ा निवासी  दिनेश नम्बरदार,  भिवानी निवासी अशोक बाली शर्मा, पटौदी निवासी अनिल यादव, बरोदा निवासी अनित मोर, रोहतक निवासी अमरजीत देशवाल होंगे।

इसी क्रम में फरीदाबाद निवासी रविंद्र चंदेला, बवानी खेड़ा निवासी  शिवकुमार राजपूत, कैथल निवासी रोबिन धनोरी, नारनौंद निवासी  भगता पेटवाड़, बवानी खेड़ा निवासी  जस्सू कुंगड़, अंबाला निवासी संजू बेरपुरा, संदीप बडोला, महम निवासी दीपक पहलवान, पलवल निवासी एडवोकेट अभिषेक अत्री और आदमपुर निवासी अभिषेक बिश्नोई को भी इस प्रकोष्ठ में प्रदेश सहसचिव बनाया है।

वहीं इनके अलावा जेजेपी युवा प्रकोष्ठ में 33 नए हलका प्रधानों को भी नियुक्त किया है। इनमें दादरी में योगेश इमलोटा, पटौदी में संदीप कुंडू, बरवाला में धौलू, . नारनौंद में मंजीत गोयत, कैथल में विरेंद्र ढांडा, यमुनानगर में जितेंद्र सिंह गुर्जर हलका प्रधान होंगे।

उन्होंने बताया कि जगाधरी (शहर) में आशू पंडित, जगाधरी (ग्रामीण) में अमन बडेढ़ी, रादौर में साहिल ठसका, साढौरा में संदीप सिंह संधू, करनाल में संदीप दहिया, बरौदा में अमित मोर, नारायणगढ़ में जसदीप, मुलाना में जगदीप सिंह, इसराना में राजबीर कुराना, तिगांव में सूबोध चंदवंशी को हलका अध्यक्ष बनाया है।

इसी क्रम में पृथला में सुरत चौहान, मुलाना के बराड़ा ब्लॉक (शहर) में मिन्की बराड़ा, बल्लभगढ़ में रामकुमार उर्फ लाला, बड़खल में मोहम्मद इरसाद खान, फरीदाबाद एनआईटी में अजय श्योराण, लोहारू में अजय बरालू, लोहारू के बहल ब्लॉक में विकास लांबा, लोहरू के सिवानी ब्लॉक में जयवीर झांझड़िया को हलका प्रधान की जिम्मेदारी दी गई है।

इनके अलावा युवा जजपा के नए हलका प्रधानों की सूची में रतिया में मंजीत सिंह,  पुनहाना में मोसिम खान, होडल में दुष्यंत डागर, गन्नौर में सुधीर धनखड़,  आदमपुर (शहर) में जोगेंद्र गोदारा, आदमपुर (ग्रामीण) में मनजीत लौरा,  फरीदाबाद में संजय भड़ाना, अम्बाला (शहर) में विकास खरब और फतेहाबाद  अनिल कुमार का नाम शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *