जेजेपी ने अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों की नियुक्ति की

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana
Chandigarh, 05 June, 2019

जननायक जनता पार्टी ने ईद के मुबारक मौके पर पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ में बड़ी संख्या में पदाधिकारियों की नियुक्ति की है। जेजेपी माइनोरटी सैल के प्रदेश प्रभारी मोहसिन चौधरी और प्रदेश अध्यक्ष हरफूल खान भट्टी ने बताया कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की सलाह से 24 लोगों को प्रदेश स्तर का पदाधिकारी बनाया गया है।

हरफूल खान भट्टी ने बताया कि मेवात के मोहम्मद रफीक, पानीपत के बुबा खान, सोनीपत के डॉ हनीफ छोकर, फरीदाबाद निवासी अनीस खान, यमुनानगर निवासी रणजीत कौर और करनाल के इरफान खान को अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ में प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया है। इसके साथ ही फरीदाबाद के नासिर खान, पलवल के एडवोकेट मोहम्मद अकरम, नूंह निवासी सराजुदीन सवराज, मेवात के अकबर लहरवाडी और पंचकुला के कादिर खान को प्रकोष्ठ में महासचिव के पद पर नियुक्त किया गया है।

प्रकोष्ठ के प्रभारी मोहसिन चौधरी ने बताया कि अम्बाला के असलम खान, यमुनानगर के मोहम्मद इलियास खान, पानीपत के डॉ गुलफाम, फरीदाबाद निवासी अहमद अल्वी, करनाल के सुखवंत सिंह, पानीपत निवासी मैडम शालू खान, करनाल के प्रवीण गुज्जर, अम्बाला के साबिर और पलवल के दीना खान को प्रकोष्ठ में सचिव बनाया गया है। हिसार के शमीम खान इस प्रकोष्ठ में प्रेस सचिव होंगे। इनके अलावा पंचकुला के देव खान, पलवल के अनीस खान और समालखा निवासी अमीन को इस प्रकोष्ठ में सदस्य बनाया गया है।

मोहसिन चौधरी ने सभी प्रदेशवासियों को ईद उल फितर की मुबारकबाद दी और कहा कि देश और दुनिया में अमन कायम करने के लिए सभी को इन्सानियत के नाम पर एक हो जाना चाहिए। वहीं हरफूल खान भट्टी ने कहा कि मौजूदा हालात में देश और हरियाणा में अल्पसंख्यक खुद को विकास की रफ्तार में पीछे छूट रहे हैं। उनका कहना था कि जननायक जनता पार्टी नेतृत्व ने सभी को एक साथ लेकर चलने की पहल की है और सही मायने में हरियाणा का तेज़ी से विकास करवाने के लिए जेजेपी की सरकार बनाना बहुत जरूरी है।

इसी अवसर पर पार्टी की ओर से अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ में 63 हलका प्रधानों की नियुक्ति भी की गई है। इनमें कालका में रशीद खान, पंचकुला में गुरुमेल सिंह, नारायणगढ़ में रज्जाक, अंबाला छावनी में सुरजीत खान, अंबाला शहर में नौशाद हसन, कालका हलके में रसीद खान, पंचकूला में गुरुमेल सिंह, नारायणगढ़ में रजाक मोहम्मद, अम्बाला छावनी में सुरजीत सिंह, अम्बाला शहर में नौशाद हसन, मुलाना में सुरजीत, साढौरा में सगीर हसन, जगाधरी में तेजवीर सिंह को हलका प्रधान बनाया है।

इसी क्रम में पिहोवा में जसवंत सिंह, गुलहा चीका में कुलदीप सिंह, कलायत में नजीर, पूंडरी में निशान सिंह, कैथल में सुरेन्द्र गिल, नीलोखेड़ी में बलीहार सिंह, इंद्री में कासिम खान, करनाल में सुल्तान खान, घरौंड़ा में अली हसन, असंध में सुखवंत सिंह हलका प्रधान होंगे।

वहीं पानीपत ग्रामीण में क्वामुददीन, पानीपत शहर में साजिद खान, इसरान में सुनील खान, समालखा में आस मौहमम्द, जुलाना में जाकिर, सफीदों में हरजिन्द्र सिंह, जींद में सबीर खान, उचाना में वीरभान, नरवाना में रफीक, टोहाना में जसविन्द्र सिंह को हलका प्रधान बनाया है।

जेजेपी की ओर से जारी इस सूची में फतेहबाद में भूपेन्द्र सिंह, रतिया में सतपाल खान, कालांवली में लखविन्द्र, डबवाली में जोगिंद्र सिंह, आदमपुर में सादीक खान, उकलाना में प्रवीन खान, नारनौंद में नसीब खान, हांसी ग्रामीण में बनवारी खान, हांसी शहरी में रोशन खान, बरवाला में शरीफ, हिसार में इरशाद अली, नलवा में हवा सिंह को हलका प्रधान की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

पार्टी ने लोहारु में गुलाव, भिवानी में रोशन खान, तोशाम में स्कीम खान, बवानी खेड़ा में शहजाद खान, बाढडा में निजामुदीन , दादरी में बलवान खान, बहादुरगढ़ में सुबेदीन, अटेली में रमजान खान, महेंद्रगढ़ में सिराजुदीन, नारनौल में मकसूद अली, नांगल चौधरी में मुनीर खान, बवाल में मोहम्मद परवेज, कोसली में अकबर खान, रेवाड़ी में सलामुदीन को हलका प्रधान बनाया है।

इनके अलावा नूंह में असरुदीन, फिरोजपुर झिरका में अब्दुला, पुन्हाना में कमरुदीन, हथीन में सरपंच साबुदीन, होडल में डॉ. इसफाक, पृथला में सुरजनखान, फरीदाबाद एनआईटी में सरफुदीन, बड़खल में अयुब अब्बासी, फरीदाबाद में मौसीन खान को भी हलका प्रधान बनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *