जेजेपी ने बड़े स्तर पर की नियुक्तियां, पार्टी के दो कोऑर्डिनेटर भी नियुक्त

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 05 March, 2019

जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन में विस्तार करते हुए प्रदेश और जिला स्तर पर महत्वपूर्ण नियुक्तियां की है। पार्टी ने दो कोऑर्डिनेटर बनाएं है जिनमें सिरसा के राहुल गौड़ पार्टी में कोऑर्डिनेटर (प्रोग्राम्स) के तौर पर पार्टी नेताओं के कार्यक्रमों का काम देखेंगे और हिसार निवासी मुकेश सेठी जननायक सेवा दल के नेशनल कॉआर्डिनेटर के तौर पर पार्टी की गतिविधियों के संचालन में सहयोग देंगे। राहुल गौड़ लम्बे समय से डॉ अजय सिंह चौटाला से निजी सचिव के तौर पर जुड़े रहे हैं और मुकेश सेठी जिला हिसार नगर सुधार मंडल के चेयरमैन रह चुके हैँ।

राहुल गौड़
मुकेश सेठी

इसके साथ ही जेजेपी ने 15 जिला प्रवक्ताओं की भी नियुक्ति की है। इस सूची में पंचकूला से जितेंद्र संधू, यमुनानगर से ओपी लाठर, कुरुक्षेत्र से पवन चौपड़ा, करनाल से यशकरण राणा, पानीपत से शेर सिंह खरब, सोनीपत से बंसीलाल, रोहतक से एडवोकेट प्रदीप, झज्जर से प्रीतम, रेवाड़ी से गिरीश भारद्वाज, भिवानी से शंकर अहूजा, जींद से कुलदीप रंधावा, हिसार से मनदीप बिश्नोई, सिरसा से तरसेम मिड्ढा, पलवल से विरेंद्र शर्मा और नूंह से राहुल जैन शामिल है।

इसके अलावा पार्टी की कोर कमेटी ने 12 जिला कार्यालय सचिव व एक उप जिला सचिव के नामों की भी सूची जारी की है। जिसमें पंचकूला से वेद नैन, अंबाला से विवेक चौधरी, यमुनानगर से राकेश शर्मा, कैथल से एडवोकेट जयप्रकाश, करनाल से विनोद कुमार, पानीपत से लैणा सिंह, सोनीपत से दीपक कुमार, रोहतक से राजेश राठी, भिवानी से सरपंच रामेश्वर वाल्मीकि, जींद से गुरदीप सांगवान, सिरसा से हरी सिंह भारी और हिसार से महावीर खरब को जिला सचिव बनाया है। साथ ही, हिसार से जेपी बुडानिया को उप जिला कार्यालय सचिव के पद पर नियुक्त किया गया हैं।

जननायक जनता पार्टी ने युवा संगठन का विस्तार करते हुए पांच पदाधिकारियों व 52 हलका प्रधानों की नियुक्ति की है। चंडीगढ़ में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, सांसद दुष्यंत चौटाला, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव केसी बांगड़, संगठन सचिव राजेंद्र लितानी, युवा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान, पार्टी के कोर कमेटी के सदस्यों और अन्य पदाधिकारियों ने विचार विमर्श के बाद विनेश गुर्जर को युवा वरिष्ठ उपाध्यक्ष के पद की जिम्मेदारी सौंपी है। वहीं रब्बू पंवार को युवा प्रदेश प्रधान महासचिव, अनिल कुंडू को युवा प्रदेश प्रचार सचिव, अजय खरब को युवा प्रदेश सह प्रचार सचिव और विमल गुप्ता को युवा प्रदेश कोषाध्यक्ष बनाया है।

इसके अलावा पार्टी की कोर कमेटी ने युवा हल्का अध्यक्षों के नामों की भी घोषणा की है। युवा हल्का अध्यक्षों की नियुक्ति में सोनीपत से प्रदीप डागर, राई से अमित अंतिल, गन्नौर से सुधीर धनखड़, गोहाना से प्रदीप बड़वासनी, बरौदा से अमित मोर, खरखौदा शहरी से मोहन, खरखौदा ग्रामीण से पवन राणा को बनाया है।

प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने बताया कि सिरसा जिले में सिरसा शहरी से दीपक शर्मा, सिरसा ग्रामीण से सतपाल कुलड़िया, ऐलनाबाद से अंजनी लड्ढ़ा, रानियां शहरी से जगजीत सिंह, रानियां ग्रामीण से कुलदीप सिंह, डबवाली शहरी से विपिन मोंगा, डबवाली ग्रामीण से कर्णवीर और कालांवाली से सुनील अहलावत को युवा हल्का अध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया है।

वहीं झज्जर, जींद और हिसार जिले के युवा हल्का प्रधान की नियुक्तियों में झज्जर शहरी से दिनेश भगाना, झज्जर ग्रामीण से भूपेंद्र गहलोत, बेरी से सुनील उर्फ काला रोहद, बादली से बलवान हसनपुर, जींद ग्रामीण से विकास सिहाग, सफीदों से पवन कालवा, उचाना से नसीब घस्सो, नरवाना से अमर सिंह नैन, हिसार से रवि अहूजा, आदमपुर से अभिषेक बिश्नोई, नलवा ग्रामीण से अनूप धनखड़, हांसी शहरी से गौरव वासुदेव, हांसी ग्रामीण से शिव कुमार कुलाना, नारनौंद ग्रामीण से सुशील खरब, नारनौंद शहरी से संदीप काला को जिम्मेदारी सौंपी है।

प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने रोहतक, भिवानी, अंबाला, कैथल और पानीपत जिले में युवा हल्का अध्यक्षों के नामों की घोषणा करते हुए बताया कि रोहतक शहरी से चिंटू शर्मा, गढ़ी सांपला किलोई से सत्यवान हुमायुपुर, कलानौर ग्रामीण से सोनू निगाणा, बवानीखेड़ा ग्रामीण से दीपक सिवाड़ा, बवानीखेड़ा शहरी से दीपक राठौड़, रेवाड़ी से दिनेश चंदावास, कोसली से तिकेंद्र यादव, बावल से संदीप खोरी, अंबाला शहरी से परमिंदर नन्यौला, अंबाला कैंट से लाली मच्छौडा, मुलाना से रोहित गुर्जर, कैथल शहरी से अमन सैनी, कैथल ग्रामीण से अमन लोहान, कलायत से सम्पूर्ण कोयल, पूंडरी से विक्रम सिंह, गुहला चीका से जगतार सिंह, पानीपत ग्रामीण से मनोज मलिक, पानीपत शहरी से रविंद्र मीणा, समालखा ग्रामीण से रविंद्र देसवाल को बनाया है। इसके अलावा सोहना से नगेंद्र डागर, रतिया से जसपाल सिंह और पिहोवा से धीरज नैन को भी युवा हल्का अध्यक्ष के तौर पर नियुक्त किया है।

युवा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान ने बताया कि जल्द ही संगठन में अन्य नियुक्तियां भी की जाएंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *