13 साल से इनेलो का इस बाइक पर कर रहे थे प्रचार, अब जजपा की होते ही पहुंची थाने

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 13 Jan, 2019

जींद में जननायक जनता पार्टी के प्रचार के लिए पहुंची इस मोडीफाइड बाइक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक बाइक के कागकाज पूरे नहीं है जिस वजह से कब्जे में लिया गया है। अब जेजेपी के रंग में रंगी यह बाइक पुलिस थाने में अन्य बाइकों के साथ खड़ी कर दी गई है।

दरअसल करनाल के जयसिंहपुरा गांव के प्रकाश सिंह ने करीब 13 साल पहले इस बाइक को मोडीफाइड करवाया था, इससे वो लगातार इनेलो का प्रचार करते रहे हैं। अब जब इनेलो और जजपा अलग-अलग हो गई है तो उन्होने जजपा में आकर इस बाइक को जजपा के रंग में रंगवा दिया था।

प्रकाश सिंह बताते हैं कि उन्होने करीब 13 साल पहले चौधरी ओमप्रकाश चौटाला को फिर से मुख्यमंत्री बनाने के लिए इस बाइक को मोडीफाइड कर प्रचार शुरु किया था। उन्होने बताया कि उस वक्त उन्होने शपथ ली थी कि जब तक ओपी चौटाला मुख्यमंत्री नहीं बनते तक तक वो अपनी दाढ़ी भी नहीं कटवाएंगे और नंगे पैर रहेंगे। तब से प्रकाश सिंह लगातार नंगे पैर इसी बाइक पर प्रचार करते रहे हैं।

प्रकाश सिंह ने बताया कि दुष्यंत चौटाला के पार्टी बनाने के बाद उन्होने दुष्यंत के साथ जाने का फैसला किया था और उन्होने अपनी बाइक को भी जेजेपी के रंग में मोडीफाइड करवाया था। अब वो जींद में उपचुनाव के दौरान प्रचार के लिए पहुंचे थे लेकिन उनकी बाइक को पुलिस ने पकड़ लिया है।

जानकारी के मुताबिक साल 2006 में प्रकाश सिंह ने अपने दाढ़ी के बाल बढ़ाने शुरु कर दिये थे. तब से उन्होने अपनी बाइक को भी मोडीफाइड करवा लिया था और इनेलो के लिए प्रचार करते रहे हैं। चौटाला परिवार के सदस्य भी प्रकाश सिंह के घर आते-जाते रहे हैं।

प्रकाश सिंह ने युवा हरियाणा को बताया कि उनके पास कागकाज पूरे हैं, उनके पास ड्राइविंग लाइसेंस, आरसी वगैरा कागजात हैं, लेकिन फिर भी चुनावी रंजिश के चलते चालान काटे गए हैं। उन्होने बताया कि 11 जनवरी को उनके चालान काटे गए थे। जिसमें उनके आरसी, लाइसेंस, पोल्यूशन, गलत साइड समेत कई प्रकार के चालान काटे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *