कश्मीर की बेटियों पर सीएम की आपत्तिजनक टिप्पणी को जेजेपी ने बताया शर्मनाक

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Chandigarh, 10 August 2019 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा कश्मीर की बेटियों पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी की जननायक जनता पार्टी ने घोर निंदा की है। जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री के इस अमर्यादित बयान की जितनी घोर निंदा की जाए उतनी कम है। उन्होंने कहा कि जिस तरह की टिप्पणी प्रदेश के मुखिया की हैं वो केवल महिलाओं व हरियाणा को अपमानित करने वाली ही नहीं बल्कि अक्षम्य हैं। साथ ही निशान सिंह ने मुख्यमंत्री को तुरंत महिलाओं से माफी मांगने की मांग करते हुए महिला आयोग से इस आपत्तिजनक टिप्पणी पर एक्शन लेने का आग्रह किया है।

सरदार निशान सिंह ने कहा कि एक तरफ जहां पूरा देश जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के फैसले पर केंद्र सरकार के साथ खड़ा है तो दूसरी तरफ प्रदेश के मुखिया मनोहर लाल इस तरह की अमर्यादित टिप्पणी करके महिलाओं का अपमान और हरियाणा का सिर झुकाने का काम कर रहे है। जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि इस तरह के शर्मनाक बयान के बाद ये कहने में कतई संकोच नहीं कि सीएम और उनमें कोई फर्क नहीं रहा जो कश्मीर की बेटियों की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करके देश की महिला शक्ति का अनादर कर रहे है।

निशान सिंह ने कहा कि ये कोई पहला मौका नहीं जब मुख्यमंत्री ने अशोभनीय टिप्पणी करके अपनी सोच और व्यक्तित्व को दर्शाया हो, इससे पहले भी सूबे के मुखिया ने लड़कियों के कपड़ों और रेप की घटनाओं को लेकर संकीर्ण बयान देकर महिलाओं का अनादर किया था।

जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि सीएम द्वारा की गई टिप्पणी आपत्तिजनक, अनैतिक और महिलाओं की गरिमा के प्रति निरादर दर्शाने वाली है इसलिए उन्हें महिलाओं से तुरंत माफी मांगनी चाहिए। वहीं निशान सिंह ने महिला आयोग से भी आग्रह करते हुए कहा कि सीएम के महिलाओं के सम्मान को ठेस पहुंचाने वाले इस अमर्यादित बयान पर आयोग को तुरंत कोई एक्शन लेना चाहिए। साथ ही निशान सिंह ने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और मंत्रियों से भी सवाल किया कि क्या वह मुख्यमंत्री के बयान का समर्थन करते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *