फर्जी मतदान के निर्देश देने के मामले पर भाजपा नेता चुनाव आयोग के निशाने पर, जेजेपी की शिकायत पर आयोग ने थमाया नोटिस

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Chandigarh, 19 April, 2019

हाल ही में उकलाना में आयोजित भाजपा की पन्ना प्रमुखों की बैठक में फर्जी मतदान करने के लिए दिए गए निर्देशों से भाजपा नेता चुनाव आयोग के निशाने पर आ गए हैं। गौरतलब है कि भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री सुरेश भट्ट ने उकलाना में पन्ना प्रमुखों की बैठक में कहा था कि अपने अपने पन्ना में जो लोग स्वर्गवासी हो चुके हैं या बाहर गए हुए हैं, उनकी भी हर तरह से व्यवस्था करनी हैं।

इस बयान पर जेजेपी ने चुनाव आयोग को बयान की एक सीडी बनाकर अन्य सबूतों सहित शिकायत की है। जिस पर चुनाव आयोग में संज्ञान लेते हुए सिटी मजिस्ट्रेट को इसकी जांच का जिम्मा सौंपा है। जेजेपी प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट मनदीप बिश्नोई ने बताया कि इस शिकायत के माध्यम से मांग की गई कि भाजपा नेता पर भारतीय दंड सहिंता की धारा 171 एफ के अंतर्गत मुकदमा दर्ज करते हुए प्रदेश में प्रवेश पर पाबन्दी लगाने की मांग की गई है।

एडवोकेट बिश्नोई ने बताया कि भाजपा प्रदेश संगठन मंत्री के इस बयान से भाजपा का असली चेहरा, नियत और तस्वीर सामने आई है। जींद उपचुनाव में भी भाजपा ने इन्ही हथकंडों के सहारे ही जीत हासिल की थी। परन्तु प्रदेश की जनता भाजपा की इन ओच्छी हरकतों को बर्दाश्त नहीं करेगी ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *