लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियों में जुटी जेजेपी, हिसार में 18 मार्च को बुलाई बैठक

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 15 March, 2019

लोकसभा चुनाव की घोषणा होते ही जननायक जनता पार्टी ने अपने चुनाव अभियान की तैयारियों की शुरूआत कर दी है। हिसार जिले के कार्यकर्ताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक 18 मार्च को जाट धर्मशाला में बुलाई गई है। दोपहर बाद 3 बजे होने वाली इस बैठक की अध्यक्षता सांसद दुष्यंत चौटाला करेंगे। चुनाव की तैयारियों को लेकर सांसद ने नलवा विधानसभा के जहां 17 गांवों में जाकर ग्रामीणों से संवाद किया। वहीं हिसार शहर में भी कई स्थानों पर जाकर बैठकें की।

सांसद दुष्यंत चौटाला ने आर्य नगर तथा हकृवि के गेट नंबर 4 के सामने हुई नुक्कड़ सभा में कहा कि साढ़े चार वर्ष तक हिसार वासियों की तो छोड़ो, हिसार शहर की शक्ल न देखने वाले अब अपना रूप बदल कर आप लोगों के बीच में आपको बरगलाने आएंगे। उन बहुरूपियों के झूठे सब्जबाग में न आकर पहले की तरह जेजेपी के पक्ष में मतदान कर हिसार को एक नए मुकाम तक पहुंचाने के जनता के सपने को साकार करें। सांसद दुष्यंत चौटाला ने भरी जनसभा में विरोधियों को खुला चैलेंज देते हुए कहा कि मैंने पांच साल में बतौर सांसद जितना काम हिसार लोकसभा में किया है, इससे पहले किसी भी अन्य सांसद ने उसका दस फिसदी भी नहीं किया। सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हिसार ही नहीं बल्कि पूरे हरियाणा के लिए यह गर्व की बात है कि शायद ही कोई ऐसा दिन हो, जब लोकसभा में हिसार का नाम न गूंजा हो। आपके सहयोग, प्यार एवं आशीर्वाद सेे हर रोज हिसार लोकसभा एवं प्रदेश की समस्याओं को लोकसभा में उठाता रहा हूं।

सांसद ने कहा कि हिसार लोकसभा क्षेत्र के लोगों को यह भी भली-भांति पता ही होगा हिसार से जुड़े अधिकांश प्रोजेक्ट में आई बाधाओं के बावजूद उन्हें सीरे चढ़ाने के लिए मैंने हर संभव प्रयास किए। सांसद ने कहा कि आजादी के बाद से आज तक रेलवे के जितने प्रोजेक्ट मेरे कार्यकाल में मंजूर करवाए हैं, उतने अब से पहले कभी नहीं हुए। दुष्यंत ने कहा कि देश भर में हिसार के लोगों को पासपोर्ट आफिस की सबसे पहले मिली और यह सुविधा पूरे देश में मिसाल बनी। अब हिसार की तर्ज पर पूरे देश में जिला स्तर पर पासपोर्ट सुविधा केंद्र खु ल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *