बीएसपी बताए कि सतीश मिश्रा द्वारा घोषित सीटों के बंटवारे से पीछे क्यूं हटी – दुष्यंत चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Chandigarh, 10 September 2019 

 

जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने चंडीगढ़ में आयोजित एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि नौकरियों में पारदर्शिता और ईमानदारी की बात करने वाली भाजपा सरकार में एक के बाद एक उजागर हो रहे घोटाले उनकी पोल खोल रहे है। उन्होंने बताया कि ठेकेदारों के माध्यम से भाजपा सरकार भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही है। दुष्यंत ने बताया कि एक जांच रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि गुरुग्राम नगर निगम में लगभग 1500 नौकरियां सिफारिश से दी गई है। उन्होंने कहा कि इतना ही इस भ्रष्टाचार को कोई और नहीं बल्कि भाजपा सरकार के ही लोग बिना इंटरव्यू के चार-पांच मंत्री, विधायक, सांसद और अधिकारी फार्म में रेफरेंस का कॉलम बना कर फैला रहे है।

 

उन्होंने कहा कि सभी विभागों, निगमों, कारपोरेशन, बोर्ड, सरकारी अस्पतालों, नगर निगमों, परिषदों , पालिकाओं में भ्रष्टाचार का यही खेल चला रहा है। दुष्यंत चौटाला ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से सवाल पूछते हुए कहा कि आखिर आप किस मुंह से बिना खर्ची-पर्ची के नौकरी देने का दावा कर रहे है जबकि वास्तव में आपकी सरकार के ही लोग बकायदा रेफरेंस कॉलम के माध्यम से इस तरह भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे है।

 

वहीं दुष्यंत चौटाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को फ्लॉप बताते हुए कहा कि भाजपा सरकार व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश की जनता के गाढ़े खून पसीने की कमाई को अपनी चुनावी रथ यात्रा में बर्बाद करके रोहतक में प्रधानमंत्री को बुलाकर रैली का आयोजन किया। उन्होंने कहा कि आपार जनसमर्थन का सपना लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्रधानमंत्री को निमंत्रण देकर आए थे। लेकिन हरियाणा की जनता ने उस रैली में ना पहुंच कर भाजपा को आईना दिखाने का काम किया।

 

एक सवाल के जवाब में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी ने खुद पहल कर जेजेपी के साथ गठबंधन किया था और वरिष्ठ बसपा नेता सतीश मिश्रा ने खुद ही 50-40 के सीटों के बंटवारे की घोषणा की थी। ऐसे में सीटों की संख्या और बंटवारे को आधार बनाकर उन्होंने गठबंधन क्यूं तोड़ा, इसका जवाब बसपा को ही प्रदेश की जनता को देना चाहिए। दुष्यंत ने कहा कि उनकी पार्टी सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार है और 12 सितंबर को उम्मीदवारों की पहली सूचि जारी कर दी जाएगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *