हर हाथ रोजगार देकर बेरोजगारी को जड़ से खत्म करना जेजेपी का लक्ष्य – अजय गुलिया

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Jhajjar, 9 September 2019 

हर हाथ रोजगार देकर प्रदेश से बेरोजगारी को जड़ से खत्म करने के लक्ष्य से आगे बढ़ रही जननायक जनता पार्टी ने एक बार फिर एक सफल रोजगार मेले का आयोजन किया है। इस रोजगार मेले में बढ़-चढ़ कर बेरोजगार युवाओं ने भाग लिया और रोजगार पाने का सुनहरा अवसर प्रदान किया।

 

झज्जर जिले में जननायक जनता पार्टी के कार्यालय में आयोजित रोजगार मेले में सैकड़ों बेरोजगारों को रोजगार के अवसर प्रदान किए गए। इस रोजगार मेले में जी-4 एस, जीडी एक्स,  ऐमजॉन,  ए परो कंज्यूमर्स, केवाईआर क्रिस्ट्रल्स कंपनियों ने हिस्सा लिया और 550 बेरोजगारों के आवेदन लिए गए जिसमें से विभिन्न कंपनियों द्वारा मौके पर ही 418 युवाओं को रोजगार दिए गए हैं।जेजेपी प्रदेश प्रवक्ता अजय गुलिया ने बताया कि पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला हरियाणा प्रदेश के युवाओं को रोजगार देना चाहते हैं और इसी कड़ी में यहां भी युवाओं को रोजगार दिया गया है। उन्होंने कहा कि सैकड़ों युवा रोजगार मेले में पहुंचे और कंपनियों को अपने साक्षात्कार दिया। उन्होंने बताया कि झज्जर में पहली बार जॉब मेले का आयोजन किया गया है, जिसमें बढ़-चढ़कर युवाओं ने हिस्सा लिया है।इसी दौरान गुलिया ने बताया कि इससे पहले भी जेजेपी ने अपने विभिन्न जिला कार्यालयों पर अलग-अलग रोजगार मेले लगाकर सैंकड़ों बेरोजगार युवाओं को निजी कम्पनियों के माध्यम से रोजगार दिलाया है। उन्होंने कहा कि जजपा का लक्ष्य है, कि हर हाथ रोजगार देकर प्रदेश से बेरोजगारी का खात्मा किया जाए। इसके लिए जननायक जनता पार्टी ने “रोजगार मेरा अधिकार” के नाम से एक मुहिम की शुरुआत कर रखी है। जिसे प्रदेश के युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए लागू करना बुहत जरूरी है। उन्होंने कहा कि जेजेपी सरकार आने पर प्रदेश में युवाओं के लिए “रोजगार मेरा अधिकार” कानून लेकर आएगी जिससे हर हाथ को काम की गारंटी होगी।

 

बता दें कि इस रोजगार मेले का शहीद मेजर अमित देशवाल के पिता ऋर्षि देशवाल ने रिबन काटकर शुभारंभ किया। इस मौके पर जेजेपी जिला प्रधान राकेश जाखड़, जेजेपी नेता उपेन्द्र काद्यान, जेजेपी प्रवक्ता अजय गुलिया, अंकित गुलिया, एडवोकेट सतबीर, बबिता पूनिया, प्रीतम कुकड़ौला सहित काफी संख्या में राजनीतिक और सामाजिक लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *