दिल्ली में जननायक जनता पार्टी ने दिया आम आदमी पार्टी को समर्थन, जजपा की दिल्ली प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में लिया फैसला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Chandigarh, 1 May, 2019

लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में जननायक जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी को समर्थन दिया है। जजपा के दिल्ली प्रभारी और सांसद दुष्यंत चौटाला के निर्देशानुसार पार्टी की दिल्ली प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक हुई। जिसमें दिल्ली प्रदेश सह प्रभारी डॉ. श्याम लाल, प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश सहरावत, राष्ट्रीय प्रवक्ता दिनेश डागर, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष जीएस मोर, प्रधान महासचिव हेम चन्दर भट्ट, सतीश सहरावत, जयबीर गांधी, कार्यालय सचिव प्रदीप शौकीन, युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम देसवाल, अजय देसवाल, राजू शर्मा, विक्रम गुलिया समेत पार्टी की पूर्ण दिल्ली प्रदेश कार्यकारिणी ने विचार-विमर्श के बाद सर्वसम्मति से दिल्ली में आम आदमी पार्टी को समर्थन देने का फैसला लिया।

बैठक के बाद जजपा के दिल्ली प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश सहरावत ने बताया कि जातिपाति और धर्म के नाम पर देश को बांटने वालों को करारा जवाब देने के लिए दिल्ली में जेजेपी ने आम आदमी पार्टी को खुला समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी की विचारधारा आपस में मिलती है।

दोनों ही पार्टियां भ्रष्टाचार, भाई भतीजावाद, जातिवाद और धर्म के नाम पर लोगों को बांटने वालों को करारी चोट करने का वादा रखती हैं। इसलिए इन पार्टियों का इस लोकसभा में इकट्ठा होना जरुरी था। उन्होंने कहा कि दिल्ली में जननायक जनता पार्टी के कार्यकर्ता अब खुलकर आप प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेंगे और उनके लिए वोट मांगेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *