कृषि मंत्री जेपी दलाल ने अपने धन्यवादी दौरे के दौरान एडीओ को किया निलंबित

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuava Haryana, Loharu

कृषि मंत्री जेपी दलाल ने शुक्रवार को अपने हलके के धन्यवादी दौरे के दौरान किसानों की शिकायत पर काम में कोताही बरतने पर एक एडीओ को निलंबित कर दिया। वहीं उन्होंने कहा कि भाजपा किसान हितेषी सरकार है। किसानों को ओलावृष्टि से हुए नुकसान की पूरी भरपाई की जाएगी साथ ही सब्जियों का नुकसान होने पर भरपाई के लिए जल्द बीमा योजना शुरु की जाएगी।

आपको बता दें कि कृषि मंत्री जेपी दलाल हलके के दौरे कर ग्रामिणों द्वारा जीत दिलाकर विधानसभा पहुंचाने पर धन्यवाद कर रहे हैं। वहीं इस दौरे के दौरान ग्रामीणों की समस्याएं भी सुन रहे हैं। साथ ही कृषि मंत्री अपने विभाग व सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचा रहे हैं। अपने दौरों के दौरान शुक्रवार के कृषि मंत्री को ढाणी ढोला के किसानों ने एडीओ सोमबीर द्वारा कोताही बरतने की शिकायत मिली। जिसके बाद मंत्री ने एडीओ सोमबीर को निलंबित कर दिया।

वहीं अपने संबोधन में कृषि मंत्री ने कहा कि मेरा प्रयास है कि लोहारू हलका प्रदेश से सभी हलकों में सबसे आदर्श हलका बने। उन्होने कहा कि मैं चाहता हूं कि यहां हर किसी का काम बिना किसी की सिफारिस के, बिना रिश्त के और नेताओं के चम्मचों के बिना हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *