रणदीप सुरजेवाला और चौटाला कैथल से चुनाव लड़े तो मैं भी उतरूंगा मैदान मे-राकी मित्तल

हरियाणा

पूर्व मुख्यमंत्री और इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला द्वारा रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ कैथल से चुनाव लड़ने की घोषणा के चलते प्रदेश की राजनीति गरमा गई है। भाजपा के प्रोजेक्ट निदेशक एवं स्टार प्रचारक राकी मित्तल ने कैथल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि यदि ओम प्रकाश चौटाला कैथल से चुनाव लड़ेंगे तो वे भी रणदीप सुरजेवाला और चौटाला के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आशीर्वाद से कैथल से चुनाव में उतरेंगे और दोनों को धूल चटाने का काम करेंगे।

मित्तल ने कहा कि कैथल कोई अनाथालय नहीं है कि यहां पर कोई भी आकर अपना डेरा जमा लें। उन्होंने कहा कि भाजपा की बढ़ती लोकप्रियता के चलते विपक्षी पार्टियों के दिग्गज नेताओं की बोलती बंद हो गई है। हाल ही में त्रिपुरा और नागालैंड में भाजपा का कमल लहराने से यह साफ हो गया है कि देश व प्रदेश की जनता भाजपा को चाहती है मित्र ने कहा कि कैथल उनके जन्म भूमि के साथ-साथ कर्म भूमि भी है वह यहां की जनता है के बारे में अच्छी तरह से जानते हैं।

उन्होंने कहा कि यदि रणदीप सुरजेवाला कांग्रेस के मीडिया प्रभारी हैं तो वह भी भाजपा की कमान संभालते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी के आशीर्वाद से रणदीप सुरजेवाला आऔर ओमप्रकाश चौटाला को हराकर ही दम लेंगे। मित्तल ने कहा कि नगर परिषद के पूर्व चुनावों में उन्होंने अपने भाई को मैदान में उतारा और विपक्षी दलों के नेताओं द्वारा लाख अड़चन लगाने के बावजूद उनके भाई की जीत हुई जो उनकी और भाजपा की जीत थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *