शराब नहीं मिली तो बदमाशों ने सेल्समैन को ही गोली मारकर उतार दिया मौत के घाट

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Kaithal, 3 August 2019

हरियाणा से हर रोज बदमाशों की गुंडागर्दी सामने आ रही है। यहां बदमाश बेखौफ होकर हत्या जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला कैथल का है। यहां कुराड गांव में दो बदमाशों और उनके साथियों ने मिलकर शराब के ठेके पर कार्यरत सेल्समैन की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में विवाद शराब की दो बोतलों के पैसे न देने पर शुरू हुआ। जिसकी वजह से सेल्समैन पवन कुमार ने बोतलें वापिस रखवा ली।

इससे गुस्साएं बदमाशों ने उसे मौत के घाट उतार दिया। वहीं इस मामले में मृतक के भतीजे असन कुमार ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार शाम को अलेवा निवासी हैप्पी उर्फ कांशी व विक्की एक एसयूवी में सवार होकर आए। उन्होंने आते ही दो ब्लेंडर प्राइड शराब की बोतल ली।

लेकिन जब उसके चाचा पवन कुमार ने पैसे मांगे तो उन्होंने पैसे देने से इन्कार कर दिया। इसके बाद पवन ने शराब की बोतले वापस रखवा ली। आरोपी धमकी देकर वहां से चले गए। लेकिन कुछ ही देर बाद वह अपने कुछ अन्य साथियों के साथ फिर लौटे और पवन कुमार पर गोली चलाकर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने असन कुमार की शिकायत पर हैप्पी उर्फ काशी और विक्की पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *