अंबाला विजलेंस ने किया कैथल में कार्यरत इंस्पेक्टर का भांडाफोड़, रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Kaithal, 21 June, 2018

अम्बाला विजिलेंस पुलिस ने कैथल पुलिस लाइन में कार्यरत एक सब इन्स्पेटर को 14 हजार की रिश्वत लेते ढांड बस स्टैंड से रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि कैथल के पद्मा सिटी माल में एक मसाज सेंटर की महिला द्वारा कुछ दिन पहले इस मामले के शिकायतकर्ता  परवेज के  खिलाफ एक रेप का मामला दर्ज करवाया गया था।

आरोपी एस आई क्रिशन दत्त व एक महिला थाणे की महिला पुलिस कर्मी द्वारा बार बार इस मामले में शिकायत कर्ता को तंग किया जा रहा था और उसको कहा की हम इस मामले को रफा दफा कर देंगे जिसके बदले आपको 40 से 60 हजार रुपये देने होंगे।

इस को लेकर आज शिकायतकर्ता परवेज की एस आई कृष्ण दत्त से मुलाक़ात होनी थी और रिश्वत के पैसे लिए जाने थे, जिसका भंडाफोड़ अम्बाला विजिलेंस ने कर दिया और एस आई को रंगे हाथो गिरफ्तार कर लिया गया।

डी एस पि विजिलेंस बलजीत सिंह ने बताया की शिकायतकर्ता परवेज के खिलफ पहले भी मसाज सेंटर की महिला द्वारा एस सी एस टी का मामला दर्ज करवाया गया था। जिसमे पैसे ले देकर समझौता कर लिया गया था और अब फिर दुबारा परवेज के खिलाफ इस महिला ने रेप का मामला दर्ज करवा दिया है।

इस साजिश में एस आई कृष्ण दत्त व महिला थाणे के एक पुलिस कर्मी भी शामिल है इस मामले में महिला पुलिस कर्मी की भी जांच चल रही है जल्द ही इस मामले में  और भी चेहरे सामने आने की उम्मीद है।

वहीं शिकायतकर्ता परवेज ने बताया की उससे काफी समय से मसाज सेंटर की महिला द्वारा ब्लेकमेल किया जा रहा है , कैथल के इस पद्मा सिटी माल में मसाज सेंटर की आड़ में गलत काम किये जा रहे है यहाँ पर कई पुलिस कर्मचारी व वकील भी आते है 1

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *