युवक करता था प्रताड़ित, परेशान होकर राष्ट्रीय खिलाड़ी ने फंदा लगाकर दी जान

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Kaithal, 06 Mar,2019

राष्ट्रीय स्तर की फुटबाल खिलाड़ी एक छात्रा ने रात को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा के परिजनों का आरोप है कि रात को एक युवक ने उनके घर में घुसने की कोशिश की थी, लेकिन उसे पकड़ लिया गया था। बाद में पुलिस को बुलाकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया था। पकड़े गए युवक पर छात्रा के परिजनों ने छात्र को काफी समय से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर आरोपित युवक के खिलाफ छात्रा को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें 19 वर्षीय छात्रा बीए प्रथम वर्ष में पढ़ती थी। शिक्षा के साथ-साथ फुटबाल, सॉफ्टबाल और क्रिकेट की बेहतर खिलाड़ी थी। छात्रा ने कुरुक्षेत्र में राष्ट्रीय स्तर के फुटबाल खिलाड़ियों के लिए आयोजित हुए शिविर में भी भाग लिया था।

मृतका के चाचा के मुताबिक उनकी बेटी बहुत ही होनहार खिलाड़ी थी। शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भी स्टेट व नेशनल स्तर पर खेली थी। अब बेटी की मौत से पूरा परिवार आहत है।

मृतका के पिता ने आरोप लगाया कि सोमवार की रात को करीब दो बजे संदीप नाम का युवक घर की दीवार कूद कर उनके घर में घुस आया था। सही समय पर नींद खुलने पर उन्होंने युवक संदीप को पकड़ लिया। इसके बाद पूंडरी थाना पुलिस को सूचना देकर युवक को पुलिस के हवाले कर दिया।

इसके बाद वे परिवार के सभी सदस्य सो गए। सुबह जब उसकी पत्नी ऊपर कमरे में सो रही बेटी को उठाने के लिए गई तो, देखा कि बेटी गले में चुन्नी डालकर फांसी के फंदे पर लटक रही है। यह सब देख पत्नी जोर से चिल्लाई, पत्नी की आवाज सुनकर वह मौके पर पहुंचा।

मामले की सूचना मिलने के बाद पूंडरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों ने आरोप लगाया कि बेटी ने यह कदम युवक की प्रताड़ना के चलते उठाया है। आरोपित युवक पिछले काफी समय से उसे परेशान कर रहा था। इस कारण मजबूर होकर उनकी बेटी ने ऐसा कदम उठाया है।

पूंडरी थाना पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर आरोपित युवक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले में जांच कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *