सुरजेवाला के चुनाव प्रचार में कूदे जेपी, किया प्रचार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Jind, 20 Jan,2019

जींद उपचुनाव में कलायत से निर्दलीय विधायक जय प्रकाश आज जींद में कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला के चुनाव प्रचार में जुट गए हैं।आज जय प्रकाश ने सुरजेवाला के साथ मिलकर जींद में चुनाव प्रचार किया।

पूर्व केद्रीय मंत्री एवं कलायत से विधायक जयप्रकाश कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला के समर्थन में खुलकर उतर आए हैं।

रविवार को शहर में बाकायदा उन्होंने अपने सैंकड़ों कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाकर जी-जान से प्रचार में जुट जाने का आह्वान किया। यह सामूहिक फैसला लेने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला को मौके पर बुलाया गया। सभी कार्यकर्ताओं का रणदीप ने धन्यवाद किया।

निर्दलीय विधायक जयप्रकाश ने कहा कि कांग्रेस हाईकमान ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि कभी मान-सम्मान में कमी नहीं आने दी जाएगी। पिछले काफी समय से कार्यकर्ताओं में संशय की भावना थी। हाईकमान के आश्वासन पर संशय दूर हो गए हैं। उन्होंने मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं से हाथ उठवाकर पूछा कि रणदीप को समर्थन किया जाए या नहीं? इस पर कार्यकर्ताओं ने हाथ उठाकर रणदीप के प्रचार में जुट जाने का संकल्प लिया।

 

समर्थन की घोषणा करने के बाद विधायक जयप्रकाश ने कहा कि अगले दो दिन जींद शहर में सभी मिलकर प्रचार करेंगे। इसके अगले तीन दिन 23 से 25 जनवरी तक गांव-गांव गली-गली तक चुनाव में लोगों के बीच जाकर कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप को जिताने के लिए समर्थन मांगेंगे।

मौके पर पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि हम दोनों कभी राजनीतिक विरोधी जरूर थे, मगर दो महीने पहले इलाके के नेतृत्व और प्रगति के लिए हमने साथ-साथ चलने का वायदा किया था। चूंकि ये निर्दलीय विधायक हैं और अपने कार्यकर्ताओं के प्रति इनके दिल में बहुत ही आदर भाव है। इनकी इसी बात का कायल हूं।

किसी भी अच्छे कार्य को शुरू करने से पहले कार्यकर्ताओं की राय लेकर चुनावी समर में उतर प्रचार करने के संकल्प पर मैं शुक्रगुजार हूं। जेपी और रणदीप अकेले मिलकर कुछ नहीं कर सकते, कार्यकर्ता और जनता ही हमारी ताकत हैं। आपके बल पर हम भाजपा की गलत कारगुजारियों और चौटाला परिवार को जींद से खदेडऩे का कार्य करेंगे।

कार्यकर्ता बैठक में विधानसभा के पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा, पूर्व विधायक रणधीर सिंह, अजय शर्मा, बलजीत रेढू, गंगा लाठर, खजानी देवी, श्यामबिहारी आदि ने भी संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *