हरियाणा में लाएंगे सभी जिताऊ उम्मीदवार, जल्द होगी घोषणा- कलराज मिश्र

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Deepak Khokhar, Yuva Haryana
Rohtak, 01 April, 2019

भाजपा लोकसभा प्रभारी कलराज मिश्र ने कहा कि कांग्रेस कोई चुनौती नहीं है, बल्कि कांग्रेस के सामने ही अपना अस्तित्व बचाने की चुनौती बनी हुई है। आज प्रदेश की जनता के सामने विपक्षी दलो की फूट साफ बता रही है कि महत्वाकांक्षा के लिए एक होने का नाटक किया जा रहा है, लेकिन प्रदेश की जनता इनकी नोटंकी को समझती है कि सब खोखलापन है और यह सब कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा में जनता ने देख लिया।

सोमवार बाद दोपहर रोहतक प्रदेश पार्टी कार्यालय में लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक से पूर्व मीडिया से रूबरू होते हुए पूर्व इस्पात मंत्री कलराज मिश्र ने कहा कि प्रदेश की जनता ने इनेलो का बिखराव और कांग्रेस की गुटबाजी को अच्छी तरह से देखा है और प्रदेश की जनता इन पर विश्वास नहीं कर सकती है। भाजपा को चुनाव में इसका फायदा मिलेगा और प्रदेश में भाजपा दस की दस सीटों पर जीत दर्ज करेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र की प्रदेश की भाजपा सरकार ने जनहित में काम किये है, जिन्हें पार्टी जनता के बीच लेकर जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं में किसी भी नेता के प्रति कोई विरोध नहीं है। प्रत्याशियों की घोषणा को लेकर उन्होंने कहा कि जीतने वाले प्रत्याशियों को मैदान में उतारा जाएगा और जल्द ही इनकी घोषणा होगी। प्रदेश की दस की दस सीटे जीतकर मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएंगे।

लोकसभा चुनाव प्रभारी कलराज मिश्र ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में ही एक प्रबल व पूर्ण बहुमत वाली सरकार दोबारा बनेगी। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी तो अपना अस्तित्व बचाने में जुटी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की परिवर्तन बस यात्रा के दौरान जनता ने सब देखा है कि जहां सबके सुर अलग अलग थे और दिखावे के लिए केवल एकजुटता था, जिसे जनता कभी पसंद नहीं करेगी।  कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी गुलाब नबी आजाद के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रभारी कलराज मिश्र ने कहा कि भाजपा के पास तो प्रत्याशियों की पूरी फौज है और कार्यकत्र्ताओं की पसन्द से ही उम्मीदवार तय किए जाएंगे। दरअसल कांग्रेस प्रदेश प्रभारी गुलाब नबी आजाद ने कहा था कि दीपेन्द्र हुड्डा के सामने भाजपा के पास कोई प्रत्याशी नहीं है।

इसके अलावा उन्होंने फरीदाबाद में हुए कार्यक्रम के दौरान केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुज्र्जर को लेकर कहा कि किसी प्रकार का विरोध नहीं हुआ था और कांग्रेस ने इसे बेवजह ही मुद्दा बना दिया, जबकि ऐसी छोटी छोटी बाते चलती रहती है। इनेलो के बिखराव व कांग्रेस की गुटबाजी को भाजपा को फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा कि रोहतक सीट पर दीपेन्द्र हुड्डा के खिलाफ मजबूत प्रत्याशी होगा, जो निश्चित तौर पर जीतेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस व आम आदमी पार्टी को जनता नकार चुकी है। उनके साथ लोकसभा सह प्रभारी विश्वास सांरग, पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, संगठन मंत्री सुरेश भट्ट एवं विभिन्न विभाग संयोजक मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *