बेटे अर्जुन के चुनाव प्रचार में उतरीं कांता चौटाला, कही ये बड़ी बात

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Shweta Kushwaha, Yuva Haryana
Chandigarh, 06 May, 2019
कुरुक्षेत्र से इनेलो प्रत्याशी अर्जुन चौटाला के चुनाव प्रचार में अब उनकी मां कांता चौटाला भी उतर गई हैं। आज लाडवा के कई गांवों में कांता चौटाला ने जनता के बीच जाकर वोट मांगे वहीं अर्जुन चौटाला को ज्यादा से ज्यादा वोट देकर भारी मतों से जिताने की अपील की। इस मौके पर कई पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने इनेलो में शामिल  होने का भी ऐलान किया।
पार्टी में शामिल होने वालों का स्वागत करते हुए इनेलो नेत्री ने कहा कि अर्जुन मेरा नहीं अब कुरुक्षेत्र की जनता का बेटा है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे 12 मई को ऐनक का बटन दबाकर अर्जुन चौटाला को भारी बहुमत से विजयी बनाएं। कांता चौटाला ने विश्वास दिलाया कि अर्जुन कुरुक्षेत्र हलके की जनता के विश्वास पर खरा उतरेगा और जनता के आशीर्वाद से संसद मे पहुंचकर कुरुक्षेत्र हलके की समस्यओं की आवाज उठाएगा। उन्होंने कहा कि चौ. देवीलाल का इस इलाके के साथ गहरा रिश्ता रहा है और उसके बाद इस हलके की जनता ने चौधरी ओम प्रकाश चौटाला को अपना समर्थन दिया और संकट की घड़ी में भी कुरुक्षेत्र की जनता इनेलो के साथ खड़ी है। इस हलके की जनता के साथ उनके परिवार का राजनैतिक नहीं बल्कि पारिवारिक रिश्ता है।
इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने भी पार्टी मे शामिल होने वालों का स्वागत करते हुए कहा कि जो लोग बहकावे में आकर दूसरे दल में चले गए थे अब उन सबके पार्टी में आने से इनेलो ओर अधिक मजबूत होगी। अरोड़ा ने कहा कि अर्जुन चौटाला चौधरी देवीलाल का पड़पोता है और चौ. देवीलाल ने इस हलके की जनता को अपना परिवार समझा था। अब उसी पारिवारिक रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए अर्जुन चौटाला चुनाव मैदान मे उतरा है। उन्होंने भी अर्जुन चौटाला को आशीर्वाद देने की अपील की।
इधर, पेहवा में भी इनेलो प्रत्यासी अर्जुन सिंह चौटाला के पक्ष में किसान, मजदूर, व्यापारी, कर्मचारी वर्ग ने भी आस्था जताई। आज हलका पिहोवा के गांव मैसी माजरा से चौ शेर सिंह, चौ मेहर सिंह, चौ मोहन सिंह, नरेश कुमार, रमेश कुमार, राजेन्द्र कुमार, राजेश कुमार, गौरव, आशीष कुमार, चंद्रमणि, राहुल, सन्नी, शौट्री आदि बुजुर्ग व युवाओं ने अपनी आस्था इनेलो में जाहिर करते हुए अर्जुन चौटाला को समर्थन दिया, अर्जुन चौटाला ने सभी का सम्मान करते हुए पार्टी प्रतीक हरा पटका पहना कर उनका स्वागत किया, बुजुर्गों से आशीर्वाद लिया युवाओं को गले लगाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *