कर्मचारियों की रैली में दिल्ली के सीएम को नहीं दिया निमंत्रण, मंच पर बोलने का भी नहीं मिलेगा मौका

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति रोजगार हरियाणा हरियाणा विशेष
Kamarjeet Virk, Yuva Haryana
Karnal, 05 Oct, 2018
करनाल में पेंशन बहाली संघर्ष समिति हरियाणा की मांग को लेकर चल रहे प्रदेश स्तरीय धरने में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कोई निमंत्रण नहीं दिया गया है। इस बात का खुलासा कर्मचारियों ने किया है। आज राज्य कर्मचारी पेंशन बहाली संघ के राज्य अध्यक्ष विरेंद्र सिंह धारीवाल ने प्रेस कॉन्फेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि किसी राजनेता को न्यौता नहीं दिया गया है और ना ही किसी राजनेता को मंच पर बोलने दिया जाएगा।
उन्होने बताया कि कर्मचारियों के इस मंच को राजनीतिक मंच नहीं बनने दिया जाएगा। कर्मचारियों ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहले दिल्ली में पुरानी पेंशन बहाल करें। हालांकि इससे पहले कल ही आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया था कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सात अक्टूबर को करनाल में कर्मचारियों की प्रदेश स्तरीय रैली में हिस्सा लेंगे।

आपको बता दें कि करनाल में सात अक्टूबर को पेंशन बहाली संघर्ष समिति हरियाणा की और से पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर सेक्टर 12 के हूडा ग्राउंड में प्रदेश स्तरीय रैली का आयोजन रखा गया है। इस रैली में प्रदेश भर से हजारों की संख्या में कर्मचारियों के हिस्सा लेने का दावा किया जा रहा है। 
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *