भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में मंत्री कविता जैन ने की चाय पर चर्चा, कहा विकास जनता का हक, देना हमारी जिम्मेदारी

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Jind 19, Jan, 2019

शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन ने कहा कि विकास की मांग जनता का स्वाभाविक अधिकार है, जिसे देना हमारी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि विकास के रास्ते ही क्षेत्र का उत्थान हो सकता है और इसके लिए केवल भाजपा गम्भीर है।

शनिवार को शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन ने स्कीम 5, गांधी नगर में जिनेन्द्र जैन से अपने चाय पर चर्चा अभियान का आगाज किया, जो शाम तक दर्जन भर स्थानों पर चला। मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन के साथ आमजन के मध्य पहुंची मंत्री कविता जैन ने कहा कि हम जींद के चुनाव को विकास करने की हमारी नियत के आधार पर जीतेंगे। आमजन की सुरक्षा को हमने प्राथमिकता पर लेते हुए सीसीटीवी कैमरे लगवाने की प्रक्रिया शुरू की है और शहर में 20 स्थानों पर अत्याधुनिक कैमरे लगाने का ठेका दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि शहर से निकलने वाले ठोस कचरा निस्तारण के लिए 12.5 एकड़ जमीन का चयन किया गया है। उन्होंने कहा कि यह प्रयास भाजपा की हर क्षेत्र की परेशानियों से निपटने की गम्भीरता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि बाहरी उम्मीदवार आकर आपको तरह-तरह के प्रलोभन देने का प्रयास करेंगे, लेकिन मतदाता केवल अपने क्षेत्र के विकास को लेकर गम्भीर पार्टी को चुने, ताकि कांग्रेस, इनेलो की बरगलाने की परंपरा को बंद किया जा सके।

इस अवसर पर एसोसिएशन प्रधान रमेश गर्ग, स्वर्णकार संघ उपप्रधान बालकिशन वर्मा, ब्राह्मण सभा प्रधान भीम शर्मा, जैन समाज संरक्षक राजकुमार जैन, उपप्रधान सुरेश जैन  श्यामलाल मंगला, जयप्रकाश वर्मा, जगदीश गोयल, मनीष जैन, मुकेश जैन, गौरव जैन, डीआर जैन आदि मौजूद रहे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *