फतेहाबाद में तंत्र-मंत्र कर कविता जैन का निकाला भूत

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Ajay Mehta, Yuva Haryana
Fatehabad, 18-05-2018

सफाई कर्मचारियों की हड़ताल के कारण शहर में बेपटरी हुई सफाई व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए शासन और प्रशासन जहां वैकल्पिक मार्ग तालाश कर रहा है।

वहीं हड़ताल कर्मचारी टस से मस नहीं हो रही है। पिछले 10 दिनों की तरह आज भी हड़ताली कर्मचारी नगर परिषद कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे और शासन और प्रशासन के विरूद्ध जमकर नारेबाजी करते हुए रोष व्यक्त किया।

इसके साथ ही स्थानीय निकायमंत्री कविता जैन का पुतला भी फूंका। वहीं धरने पर बैठी महिला कर्मचारियों ने अलग तरीके के साथ रोष व्यक्त किया। कर्मचारी महिलाओं निकाय मंत्री कविता जैन का तैयार किए गए पुतला पर भूतनी का साया बता तंत्र मंत्र किया और साये को दूर भगाने का प्रयास कर अपना रोष व्यक्त किया।

महिलाओं के प्रदर्शन के बाद हड़ताली कर्मचारी सरकार के विरूद्ध रोष व्यक्त और नारेबाजी करते हुए लालबत्ती चौक पहुंचे जहां उन्होंने सरकार का पुतला फूंका।

कर्मचारी नेताओं ने कहा कि सरकार को ने तो कर्मचारियों की परवाह है और न ही प्रदेश के नागरिकों की। कर्मचारी पिछले 10 दिनों से हड़ताल कर रहे हैं।

हड़ताल के कारण पूरे प्रदेश में कूड़ा कर्कट फैला हुआ है, और अब तो बीमारी फैलने का भी खतरा पैदा होता जा रहा है। लेकिन सरकार अपनी जिद छोडऩे का नाम नहीं ले रही।

कर्मचरियों ने कहा कि सरकार जब तक उनकी मांगों को नहीं मानते वे हड़ताल खत्म करने वाले नही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *