केजरीवाल को तो माफी की पड़ चुकी है आदत- हुड्डा

बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Yuva Haryana,

Rohtak, (31-3-2018)

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रोहतक में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि SYL के मुद्दे पर केजरीवाल को हरियाणा की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

पंजाब में चुनाव के दौरान केजरीवाल ने SYL को लेकर हरियाणा के खिलाफ बयान दिया था तो अब वह किस मुंह से हरियाणा का रुख कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल को तो माफी मांगने की आदत पड़ चुकी है, अच्छा हो कि वह हरियाणा को ही माफ करें।

हुड्डा ने यह भी बताया कि वह मई माह में पानीपत से अपनी यात्रा की शुरुआत करेंगे।

उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने प्रदेश को कर्ज में डुबाने का काम किया है। सरकार के पास अब हरियाणा के विकास के लिए पैसा ही नहीं है।

हुड्डा ने हरियाणा की वितीय स्थित को लेकर प्रदेश सरकार पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि हरियाणा वितीय संकट की ओर से बढ़ रहा है।

हरियाणा पर मौजूदा समय में कर्ज बढ़कर एक लाख 61 हजार करोड़ रुपये हो गया है। हरियाणा में प्रति व्यक्ति पर 60 हजार रुपये का कर्ज है।

उन्होंने कहा कि सीएम मनोहर लाल खट्टर को लोगों से माफी मांगकर गद्दी छोड़ देनी चाहिए। वहीं, उन्होंने बीजेपी सरकार पर बदले की भावना से कार्रवाई करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि विरोध करने वालों को दबाने की कोशिश की जाती है। यह सरकार पूर्ण रूप से विफल है और लोग अब इस इंतजार में हैं कि कब चुनाव हों।

Leave a