केजरीवाल  ने भाजपा और कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- हरियाणा को पीछे धकेलने में भाजपा, कांग्रेस का हाथ

सरकार-प्रशासन हरियाणा

Yuva Haryana

Hisar, 25-03-2018

आम आदमी पार्टी के प्रमुख व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हिसार के पुराने गवर्नमेंट कॉलेज मैदान में आयोजित रैली में आम आदमी पार्टी की सराहना की और भाजपा सरकार की कमियां गिनवाई।

इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस सरकार पर भी खूब निशाने साधे। यहां तक की उन्होंने यह भी कह डाला कि हरियाणा में जो काम प्रधानमंत्री मोदी नहीं कर पाए वो आम आदमी पार्टी करेगी। केजरीवाल ने कहा कि जितने घोटाले मोदी सरकार के कार्यकाल में हुए उतने घोटाले आजादी के बाद बनी अन्य सरकारों में नहीं हुए।

केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा में आने वाली सरकार आप की सरकार बनेगी, जो काम पीएम मोदी नहीं कर पाए हैं वो काम केजरीवाल करेगा।

उन्होंने बताया कि दिल्ली में मजदूरों का वेतन बढ़ाकर 9 हजार से 13500 किया गया है, जबकि हरियाणा में साढ़े 8 हजार है, जिसे आप की सरकार में बढ़ाकर साढ़े 13 हजार की जाएगी। केजरीवाल ने कहा, नोटबंदी व जीएसटी ने जनता की कमर तोड़ कर रख दी है। व्यापार पूरी तरह से चौपट हो गया है।

बेरोजगारी बढ़ी है। केंद्र की मोदी सरकार ने अगर पिछले चार साल में कुछ किया है,तो वह काम दंगा कराना है। हरियाणा में जाटों व गैर जाटों के बीच जो दंगे हुए वह भी भाजपा व कांग्रेस ने मिलकर कराए। दोनों दलों ने वोटबैंक की राजनीति के लिए यह दंगे कराए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *