केजरीवाल आज बहादुरगढ़ में करेंगे मैराथन रोड शो, तीन जिलों से होकर पहुंचेगे अपने गांव

Breaking देश बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Bhadurgarh (31 March 2018)

मिशन 2019 को लेकर हिसार रैली की सफलता से आम आदमी पार्टी के हौसले बुलंद है और अब पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शुक्रियादा करने के लिए रोड शो करेंगे। रोड शो बहादुरगढ़ से शुरू होगा और केजरीवाल के होम टाऊन सिवानी पर खत्म होगा। इस दौरान केजरीवाल तीन जिले कवर करेंगे।

यह रोड शो रोहतक, बहादुरगढ़ और भिवानी समेत 6 शहरों में आयोजित किया जाएगा। वे सांपला से रोहतक पहुंचेंगे और रोहतक में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करेंगे। इसके बाद कलानौर, तोशाम से होते हुए सिवानी में पहुंचेंगे। इस यात्रा के दौरान रोड शो कई जगहों पर रुकेगा। सुबह से शुरू होकर यह रोड शो शाम तक जारी रहेगा।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का कहना है कि आम आदमी पार्टी की रैली सफल होने से बीजेपी का हाजमा खराब हो गया है। रैली से पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश भरा है और अब प्रदेश की जनता आम आदमी पार्टी की तरफ बड़ी उम्मीदों से देख रही है। लोगों की इस भावना को देखते हुए पार्टी अब लोगों के मुद्दे पूरी ताकत के साथ उठाएगी।

लगता है कि सीएम अरविंद केजरीवाल हरियाणा के राजनैतिक पार्टियों की नब्ज टटोल चुके हैं। तभी तो वो खुद कह चुके हैं कि बीजेपी के विधायक अपनी ही पार्टी ने नाराज हैं। कांग्रेस में गुटबाजी चल रही है और इनेलो स्थिति उतनी मजबूत नहीं है। ऐसे में केजरीवाल हरियाणा के सियासी मैदान में पूरे आत्मविश्वास के साथ उतर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *