रोहतक में सीएम खट्टर के रोड-शो में लोगों की जेब काटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, एक को किया गिरफ्तार, दो फरार

Uncategorized

रोहतक में तीन मई को हुए सीएम खट्टर के रोड-शो के दौरान काफी लोगों की जेब काट ली गई थी। इस वारदात के बाद प्रशासन और सुरक्षा कर्मियों की काफी किरकिरी हुई थी। लेकिन इन पुलिस ने वारदातो को अंजाम देने वाले गैंग का पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। गैंग के अन्य दो सदस्य और है जो फरार चल रहे है। जिनको गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। बता दें कि सीएम के रोड शो के दौरान कुल 27 शिकायतें पुलिस को जेब कटने की मिली थी।

पुलिस अधीक्षक जश्नदीप रंधावा ने बताया कि रोहतक शहर मे सीएम मनोहर लाल के रोड़-शो में भारी संख्या में समर्थक आए हुए थे। रोड-शो के दौरान अपराधिक प्रवृति के व्यक्तियो ने भारी भीड़ का फायदा उठाते हुए कई लोगों के पर्स, मोबाईल फोन, नगदी व अन्य सामान को चोरी कर लिया था। इन जेब काटने की वारदातों में शामिल रहे मिट्ठू गांव संडील थाना अलेवा जिला जीन्द को पुराना बस अड्डा रोहतक से गिरफ्तार किया है।

प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आरोपी अपने ही गांव के बलवान व प्रवीन के साथ रोड-शो में शामिल हुआ था। आरोपी को पता था कि रोहतक में सीएम के रोड-शो होना है जिसमें काफी भीड़ होगी। तीनो युवक रोड-शो में शामिल हुए तथा जेब काटने की वारदातो को अंजाम दिया।

रोड-शो के दौरान हुई ज्यादातर जेब काटने की वारदातें आरोपियों द्वारा ही की गई है। आरोपी मिट्ठू ने जेब काटने की 9 वारदातें कर रखी है। आरोपी को आज अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जायेगा।  वहीं गैंग के फरार चल रहे सदस्यों को गिरफ्तार करने के लिए निरंतर छापेमारी की जा रही है।

Read This Story

सांसद राजकुमार सैनी को नहीं पता, कितनी है लोकसभा और विधानसभा सीट

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *