कॉलेज के गेट के आगे से छात्रा को उठा ले गए, फिर युवती के साथ किया कई दिन गैंगरेप

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Bhiwani, 26 Nov, 2018

भिवानी में एक कॉलेज छात्रा को कॉलेज के गेट के आगे से उठा ले जाकर कई दिनों तक गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक छात्रा कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष में पढ़ती है और 12 नवंबर को सुबह अपने घर से गई थी लेकिन वापस नहीं लौटी, जिसके बाद शिकायत दी गई तो 20 नवंबर को किसी तरह छात्रा घर पहुंची थी।

पुलिस ने अब इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। भिवानी की दुर्गा कॉलोनी के सौरभ और नारनौंद के अमित को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक छात्रा 12 नवंबर को कॉलेज के लिए आई थी, लेकिन पुलिस को दिये बयान के मुताबिक छात्रा की इन दोनों युवकों से कृष्णा कॉलोनी में मुलाकात हुई थी लेकिन दोनों युवक उसे 12 नवंबर को कॉलेज के गेट के आगे से बाइक पर बैठाकर ले गए और बैंक कॉलोनी में उसे एक कमरे में ले जाकर बंधक बना दिया और उसके साथ एक हफ्ते तक सामूहिक दुष्कर्म करते रहे। किसी तरह युवती उनके चंगुल से निकलकर भागी और घर पहुंची।

पीड़ित छात्रा ने बताया कि उसे एक कमरे में बंधक बनाकर ऱखा गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया जाता था वहीं विरोध करने पर मारपीट की जाती थी। युवती ने बताया कि दोनों में से एक युवक हमेशा उसके पास रहता था, लेकिन एकदिन जब दोनों चले गए तो कुंडी तोड़कर वहां से भाग निकली।

वहीं पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण और मारपीट का मुकद्दमा दर्ज किया गया है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।