गुरुग्राम में बदमाशों के हौंसले बुलंद, दिनदहाड़े युवका का अपहरण करने का प्रयास

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Manu Mehta, Yuva Haryana

Gurugram, 28 July, 2019

गुरुग्राम एमडीआई चौक के पास रात 11.30 बजे कुछ बदमाशों ने एक बिजनेसमैन के बेटे राहुल को किडनैप करने की कोशिस की। इस पूरी वारदात के दौरान बदमाशों ने राहुल को जबरने उसकी गाड़ी से निकालकर अपनी गाड़ी में बैठानी की कोशिश की, लेकिन राहुुुल आरोपियों के पास से भागने में कामयाब रहा और इस पूरी वारदात की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए नाका लगाया, तो आरोपियों ने पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दी, जिसमें नाके पर तैनात एसपीओ जयवीर को पेट में एक गोली लगी। जिसके बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं उसके बाद जयवीर को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत अभी खतरे से बाहर है।

पुलिस के मुताबिक अंशुल और उसके साथी गुरुग्राम में सड़क पर इसी मंशा से घुम रहे थे कि वो किसी से लूटपाट करें। पेट्रोल पंप के पास उन्हें एक जेगुआर गाड़ी नजर आई, जिसे राहुुल चला रहा था। इसी दौरान सभी आरोपियों ने ये योजना बनाई कि इस गाड़ी चालक को किडनैप करें, जिसकी एवेज में वो इसके परिवार से मोटी रकम वसूल कर सकते हैं।

पेट्रोल पंप से आरोपियों ने जेगुआर कार में सवार राहुल का पीछा किया और कुछ दूर जाकर उसकी गाड़ी में टक्कर मारी, जिसके बाद जैसे ही राहुल अपनी गाड़ी से बाहर निकलकर आया, तो उसे तीनों ने अपनी गाड़ी में बैठाने की जबरन कोशिश की। लेकिन इस कोशिश में वो नाकाम रहे और राहुल अपनी गाड़ी छोड़ वहां से भाग निकला।

राहुल को पता था कि कुछ दूर जाकर पुलिस का नाका है, उसी नाके पर पहुंच राहुल ने अपनी आपबीती पुलिस को बाताई और पुलिस ने आनफानन में आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की, जिसमें अंशुल व उसके साथियों ने पुलिस के उपर गोली चला दी और मौके से फरार हो गए।

पुलिस  ने करीब एक घंटे बाद ही आरोपी अंशुल को गिरफ्तार कर लिया जो एमडीआई चौक के पास एक खंडर पड़ी इमारत में छिपा हुआ था।वहीं उसके दो अन्य साथी मौके से भाग निकले।

अंशूल इससे पहले प्रदीप दहिया का गैंग का सदस्य रह चुका है और इस पूरी वारदात का मास्टरमाइंड भी है। यही नहीं इससे पहले भी अंशुल पर करीब एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज है, जिसमें दिल्ली, गुरुग्राम , पानीपत, और झज्जर जिला समेत कई इलाकों में अंशुल के खिलाफ मुकदमा दर्ज है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *