16 वर्षीय नाबालिग का अपहरण कर ,मांगी 30 लाख की फिरौती

Breaking अनहोनी चर्चा में दुनिया देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

मामला जींद का है जहां एक युवक आइसक्रीम लेने गया था और रास्ते में अपहरण कर बेरहमी से पीटा। संत नगर निवासी 16 वर्षीय अक्षय स्कूटी पर आइसक्रीम लेने जा रहा था। जहां कार सवार युवकों ने उसे रोक कर सिर पर डंडा मारा। जिससे वह बेसुध हो गया ।

जहां से आरोपी उसे गाड़ी में डालकर शराब के ठेके पर ले गए, जहां उसकी बेरहमी से पिटाई की। मार- पिटाई करने के बाद वह उसे एकलव्य स्टेडियम के पीछे एक खाली मकान में ले गए और वहां हाथ पांव बांधकर बाथरूम में बंद कर दिया।

अपहरणकर्ताओं ने अक्षय के मोबाइल से उसकी मां को फोन कर 30 लाख रुपए की रकम मांगी। फोन कर जैसे ही अपहरणकर्ता शराब पिने बैठे, अक्षय मौका देख वहां से भाग निकला और इस सारी घटना की सुचना सफीदों रोड पुलिस थाने पहुंच पुलिस को दी।

सुचना मिलते ही पुलिस, थाने से घटना स्थल के लिए निकली। इसी दौरान उन्हें दो अपहरणकर्ता बाइक पर आते दिखे। लेकिन अंधेरा होने के कारण वह वहां से भाग निकले। जिसके बाद पुलिस ने अक्षय को सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया।
अक्षय ने यह भी जानकारी दी की अपहरणकर्ता रेलवे रोड निवासी है।पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।साथ ही पुलिस ने अपहरणकर्ताओं की गाडी बरामद की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *