यमुनानगर में महिला के छह गोलियां मारकर की हत्या, बेटी बचाने के लिए लगाती रही गुहार

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana
Yamunanagar, 15 April, 2018

यमुनानगर में आज तड़के तेजली के समीप एक महिला को उसी के घर के अंदर एक के बाद एक छह गोलियां मार कर उसकी हत्या कर दी । महिला की बेटी के अनुसार उनके जानकार व्यक्ति ने ही इस घटना को अंजाम दिया था और जब महिला की बेटी ने उसका विरोध किया तो आरोपी ने उस पर भी जान लेवा हमला कर दिया ।

जांच में यह सामने आया है कि महिला का पैसे का लेन देन कमल के साथ चल रहा था और कमल अक्सर पिंकी के घर आता जाता था लेकिन रात को इन दोनों की क्या बात हुई कुछ सामने नहीं आ रहा।

पिंकी की बेटी की माने तो कमल उनके घर आया था और कुछ देर के बाद कमल व पिंकी का आपस में झगड़ा होने लग गया लेकिन झगड़ा पहले भी होता था पर कोई भी परिवार का सदस्य इनके बीच में नहीं आता था रात को भी कमल ने दरवाजा बंद करके ही पिंकी से बात शुरू की थी लेकिन जब कमरे के अंदर से गोली चलने की आवाज आई तो पिंकी के बेटी ने दरवाजा खटखटाना शुरू कर दिया और जब दरवाजा खुला तो पिंकी खून से लथपथ फर्श पर पड़ी हुई थी ।

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज कर कमल के घर आफिस व फैक्टरी में छापेमारी की लेकिन कमल का कही अता पता नहीं चला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *