जनता करेगी वोट की चोट से बीजेपी को बाहर- किरण चौधरी

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Amit Sharma, Yuva Haryana
Tosham, 11 Feb, 2019

सीएलपी लीडर किरण चौधरी ने कहा कि पांच साल में जनता को भाजपा सरकार से केवल खाली वायदें ही मिले हैं। जुमले, झूठे वायदें व लच्छेदार बातों से जनता को बहलाते रहे। भाजपा ने जनता के समक्ष 154 वायदें किए थे। उनमें से अब तक एक भी पूरा नहीं हो पाया, लेकिन अब जनता समझ चुकी है और सब जानती भी है। आने वाले चुनाव में जनता वोट की चोट मार कर भाजपा को सत्ता से बाहर कर देगी। वे आज तोशाम क्षेत्र मे लोगों से रूबरू हुई। उनकी उपस्थित मे आज सैकड़ों लोगों ने कांग्रेस पाटी मे आस्था जताई।

पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियां केवल राजनीति करने वाली है। उनको जनता के हितों से कोई लेना व देना नहीं है। वे अपने स्वार्थ के लिए किसी हद तक भी जा सकते है। प्रदेश में भाईचारा खराब करना भी भाजपा की नीतियों की देन है। दो पार्टियों के गठबंधन पर कहा कि कहीं पर गठबंधन हो रहा है तो कहीं पर गठबंधन टूट रहा है। ये चुनावी वक्त है। इस तरह के गठबंधन तो चलते ही रहते हैं।

किरण चौधरी ने कहा कि कांग्रेस सशक्त पार्टी है, उसको किसी तरह व पार्टी से गठबंधन की जरूरत ही नहीं है। गठबंधन केवल वे पार्टी करती है जो अपने आप में कमजोर हो और दूसरी पार्टी की बैशाखी की जरूरत हो। उन्होंने ने कहा कि अब जो भी गठबंधन बन रहे है वो अवसर वादी है

उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद श्रुति चौधरी ने भिवानी व महेंद्रगढ को एनसीआर में शामिल करवाया था।सारी प्रक्रिया भी पूरी करवाई जा चुकी थी,लेकिन आज तक एनसीआर का कोई फायदा जनता को नहीं मिल पाया है। भिवानी-महेंद्रगढ़ में कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं लगा। जिससे युवाओं के लिए रोजगार के अवसर खुल जाते।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *