इबकै मै थ्हारै काथर मोटी कलम लेकै आऊंगी थाम चिंता ना करो- किरण चौधरी

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Amit Sharma, Yuva Haryana
Tosham, 15 Sept, 2018
इबकै मै थ्हारै काथर मोटी कलम लेकै आऊंगी थाम चिंता ना करो, फेर थामनै चिंता करण कि जरूरत कोनी उक्त शब्द सीएलपी लीडर किरण चौधरी ने तोशाम में लोगों को संबोधित करते हुए कही।
किरण चौधरी ने कहा कि विजय माल्या को भगाने में भाजपा नेताओं का उसके पीछे पूरा हाथ है। जो भी हजारों करोड़ों रूपये लेकर भाग गए हैं उसमें सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। किरण ने कहा कि कार्रवाई ना करने से साफ जाहिर हो रहा कि सरकार उनसे मिली हुई है।
किरण ने कहा कि हाल ही में रक्षा सौदे के राफेल मामले में कितना बड़ा घोटाला हुआ है। सरकार बनने से पहले लोगों को बड़े-बड़े जुमले दिए गए थे। आज बड़े-बड़े घोटाले हो रहे हैं। किरण ने कहा कि सरकार जीरो टोरलेंस जुमला भी बहुता बड़ा जुमला साबित हुआ है। भाजपा सरकार ऐसी सरकार आई है जिसने खुले में लोगों की जेबों पर डाका डालकर लुटाई मचा रखी है।
किरण चौधरी ने कहा कि पैट्रोल डीजल के दाम दिन प्रतिदिन आसमान छू रहे हैं सरकार उसमें मुनाफा खोरी कर रही है। सरकार को सोचना चाहिए कि उनके टैक्स घटा दिए जाएं ताकि लोगों को डीजल-पैट्रोल सस्ता मिल सके। कानून व्यवस्था खत्म हो चुकी है। किरण चौधरी ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार कह रही है कि उन्होंने महिलाओं के लिए गुलाबी थाने बना रखे हैं।
किरण चौधरी ने कहा कि 21 साल की लड़की के साथ जो बलात्कार की घटना हुई है वे लोगों कार्रवाई के लिए भटकते रहे लेकिन आजतक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। किरण चौधरी ने खानक में खनन मामले पर बोलते हुए कहा कि यहां लूट मची हुई है जिसने लूटना है वे लूट रहे हैं। इस मामले में भी कार्रवाई होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *