जात-पात का जहर घोलने वाले हुए बेनकाब: किरण

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Jind, 23 Jan,2019

कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने आज तोशाम विधानसभा क्षेत्र में एक दर्जन ग्रामीण सभाओं को सम्बोधित करते हुए भाजपा पर जम के हमला बोला उन्होंने कहा कि भाजपा का जात-पात का जहर घोलने व धर्म की राजनीति करने का चेहरा बेनकाब हो चुका है और यही कारण है कि भाजपा जींद चुनाव में भारी मतों के अंतर से हारेगी। इनेलो व जेजेपी तो एक दूसरे को हराने के लिए मैदान में हैं।

उन्होंने आज गांव रिवासा, बागनवाला, डाडम, सरल, ढाणी सरल, बिड़ोला, बादलवाला, थिलोड़, पटौदी खुर्द, पटोदी कलां, आलमपुर आदि ग्रामीण सभाओं को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल में जनता के हितों के लिए कार्य न करके केवल जात-पात की राजनीति की है और अब जातिपाति को ही ढाल बनाकर जींद चुनाव में यह पार्टी उतरी हुई है, लेकिन जींद की जनता ने भाजपा के मंसूबों पर पानी  फेर दिया है। छत्तीस बिरादरी के लोग एकजुट होकर भाजपा के खिलाफ मतदान करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि जींद के लोग जात-पात को बढ़ावा देने वाली भाजपा को बेनकाब करके पूरे हरियाणा के समक्ष एक उदाहरण पेश करने जा रहे हैं।

जेजेपी व इनेलो पर बरसते हुए उन्होंने कहा कि दोनो पार्टियों का सत्ता संघर्ष अब सडक़ों पर आ गया है। सभी मान मर्यादाएं भुलकर दोनों पार्टियों के नेता एक दूसरे पर छींटाकशी कर रहे हैं। दोनों की लड़ाई तीसरे व चौथे स्थान के लिए है। उन्होंने यह  भी कहा कि जींद उपचुनाव के बाद दोनों पार्टियों का अस्तित्व ही समाप्त हो जाएगा।

किरण चौधरी ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार भी चुनाव निकट आने के साथ ही लोगों की भावनाओं से खेलने लगी है और जनता का ध्यान ज्वलंत मुददों से हटाने के लिए आधाहीन जुमले छोड़ रही है। उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव में प्रदेश की जनता केंद्र व राज्य सरकारों को धूल चटाऐगी। इस अवसर पर कांग्रेस नेता, कार्यकर्ता व ग्रामीण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *