जानिये क्यों अभय चौटाला को लगने लगा डर ?

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन स्थानीय हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana 

Sonipat, 6 July 2019

हरियाणा के सोनीपत में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इनेलो के प्रधान महासचिव अभय चौटाला ने एक बड़ा बयान दिया है। हरियाणा में हो रहे अपराधों का आकड़ा लगातार बढ़ रहा है। यहां बदमाश बेखौफ होकर से लूट और हत्या जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इन सब से आम लोग तो असुरक्षित है ही। लेकिन प्रदेश में लगातार हो रही इन घटनाओं से अब नेता भी खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे है।

सोनीपत पहुंचे अभय चौटाला ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रदेश की कानून व्यवस्था पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘अब उन्हें अकेले घूमने जाने में डर लगने लगा है कहीं कोई साजिश के तहत उन्हें भी गोली का शिकार न बना दें’ इसके साथ ही अभय चौटाला ने बीजेपी पर भी तंज कसते हुए कहा कि युमना में बीजेपी नेताओं और मुख्यमंत्री की सह पर अवैध रेत खनन का काम चल रहा है।

वहीं बजरंग पुनिया के ट्वीट पर बोलते हुए अभय चौटाला ने कहा कि बीजेपी सरकार खिलाड़ियों का अपमान कर रही है। खिलाड़ी देश का मान होते हैं। अभय चौटाला ने बीते शुक्रवार को पेश हुए मोदी सरकार के बजट को निराशाजनक बताते हुए कहा कि  किसान, मजदूर, युवा और व्यपारियों के लिए बजट में कुछ भी नही है। पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने से महंगाई भी बढ़ेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *